×

कार बनी काल: फुटपाथ पर बैठे मजदूरों के लिए यमराज बना कार चला रहा नाबालिग, 5 महिलाओं की मौत

Hyderabad: सुबह के समय फुटपाथ पर बैठे मजदूरों को रौंदने का मामला तेलंगाना के करीमनगर से सामने आया है। जहां पर फुटपाथ पर हर दिन की तरह रविवार को भी मजदूर बैठे थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 31 Jan 2022 3:41 AM GMT
Telangana Car Accident
X

तेलंगाना कार दुर्घटना (फोटो-सोशल मीडिया)

 

Hyderabad: तेलंगाना से बड़ी खबर आ रही है। यहां के करीमनगर में रविवार की सुबह एक कार ने जोेरदार टक्कर मार दी। इस दौरान फुटपाथ पर कुछ मजदूर इकट्ठा थे। इस दर्दनाक हादसे में एक लड़की और चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा कि अनियंत्रित कार को एक नाबालिग लड़का चला रहा था।

सुबह के समय फुटपाथ पर बैठे मजदूरों को रौंदने का मामला राज्य के करीमनगर से सामने आया है। जहां पर फुटपाथ पर हर दिन की तरह रविवार को भी मजदूर बैठे थे। तभी देखते ही देखते एक तेज रफ्तार कार आई, और मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई। ये भी बताया जा रहा कि कार चलाने वाला शख्स नाबालिग था।

फुटपाथ पर बैठे लोगों को टक्कर

हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 50 मिनट पर हुई थी। इलाके में कार चलाते समय घने कोहरे के कारण आंख मलते समय किशोर ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई तथा फुटपाथ पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी। जिससे ये हादसा हो गया।

आगे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन महिला और एक 14 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ा और दो अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले के बारे में बताते हुए करीमनगर के पुलिस आयुक्त वी सत्यनारायण ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले किशोर ने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया और कार से चारों महिलाओं एवं अन्य को टक्कर मार दी। कार चला रहा किशोर नौवीं कक्षा का छात्र है। जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय कार में उसके दो नाबालिग दोस्त भी थे। इस हादसे के बाद तीनों नाबालिग दोस्त कार छोड़कर भाग गए।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीनों भागे दोस्तों को बाद में पकड़ लिया गया और अपने नाबालिग बेटे को गाड़ी चलाने की मंजूरी देने वाले कार के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने कहा कि मजदूर पहले फुटपाथ पर बने अस्थायी झोपड़ियों में रहते थे, जिन्हें पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों ने हाल में हटा दिया था। जिसकी वजह से वे वहां बैठे थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story