×

Agra Reliance Trends: आगरा के ट्रेंड्स आउटलेट्स से करें खरीदारी, यहां मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

Agra Reliance Trends : आगरा अपने ताजमहल के लिए पहचाना जाता है। लेकिन अगर आप शॉपिंग करने के शौकीन हैं, तो यहां ट्रेंड्स के कई स्टोर मौजूद है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 26 Feb 2024 5:49 AM GMT
Agra Reliance Trends
X

Agra Reliance Trends (Photos - Social Media)

Agra Reliance Trends : आगरा उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर जो सबसे ज्यादा ताजमहल के लिए पहचाना जाता है। यहां पर घूमने फिरने के लिए बहुत सारी जगह मौजूद है। यहां पर अक्सर पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं और अलग-अलग जगह का दीदार करते हैं। आगरा में हर साल कई सारे पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। अगर आप शॉपिंग करने के शौकीन है या फिर आगरा में ही रहते हैं और शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको आगरा में मौजूद रिलायंस ट्रेंड्स के कुछ शानदार स्टोर्स के बारे में बताते हैं।

क्यों प्रसिद्ध है आगरा

इसे मुगल वास्तुकला का बेहतरीन उदाहरण माना जाता है। खासकर सात अजूबों में शुमार ताजमहल का दीदार करने के लिए लोगों की बड़ी संख्या में यहां भीड़ होती है, लेकिन इसके अलावा भी आगरा में देखने लायक बहुत कुछ हैं। आगरा का किला यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल है। इस किले का निर्माण अकबर के शासनकाल में किया गया था।

रिलायंस ट्रेंड

अगर आप एक से बढ़कर एक क्लॉथिंग ब्रांड की खरीदारी करना चाहते हैं और शॉपिंग करने के शौकीन हैं, तो ये जगह आपके लिए बिलकुल बेस्ट है।

कहां हैं - 119/120 अशोक कॉसमॉस मॉल, चिली इंटरनेशनल रोड संजय पैलेस, नया बांस, आगरा में है।

Agra Reliance Trends


सेकंड स्टोर

ट्रेंड्स का एक और शानदार स्टोर भी यहां पर है। इस स्टोर में आपको लेटेस्ट ट्रेंड के सारे आइटम्स मिलने वाले हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको यहां एवरेज दामों में कपड़े मिल जाए है। ये सुबह 11 बजे खुलता है और रात 9 बजे बंद हो जाता है।

कहां है - ये स्टोर सेक्टर 13, कर कुंज चौराहा,आवास विकास कॉलोनी, लोकमंडी आगरा में स्थित है। आप 9286464911 पर संपर्क भी कर सकते हैं।

Agra Reliance Trends


थर्ड स्टोर

ट्रेंड्स का एक अन्य स्टोर भी आगरा में अवेलेबल है। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी के कपड़े, फूट वियर, बैग्स की खरीदी करने को मिल जाएगी। ये स्टोर 11 बजे खुलता है और 9.30 बजे बंद हो जाता है।

कहां है - ये स्टोर साई की तकिया क्रॉसिंग, महात्मा गांधी रोड, कतलुपुर, रकबगंज, आगरा में है।

Agra Reliance Trends


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story