×

Indore Romantic Restaurant: इंदौर में अपने फेवरेट पर्सन के साथ करना चाहते हैं डिनर, बेस्ट रहेगी ये जगह

Romantic Restaurant in Indore: खाने पीने के शौकीनों के लिए इंदौर में एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। जहां अक्सर लोगों को एक से बढ़कर एक फूड मटेरियल खाने के लिए मिल जाते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 27 Dec 2023 9:59 AM GMT
Romantic Restaurant in Indore
X

Romantic Restaurant in Indore (Photos - Social media)

Romantic Restaurant in Indore : खाने पीने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते रहते हैं। जहां पर उन्हें अलग-अलग वैरायटी के फूड आइटम्स खाने के लिए मिल सके। अगर आप भी किसी ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जहां आप अपना समय अच्छी तरह से बिता सकें और कॉफी का आनंद ले सकें तो चलिए आपको इंदौर के कुछ बेस्ट रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं। अगर आपको अपने पार्टनर के साथ डिनर पर जाना है तो आप इन जगहों को विकसित कर सकते हैं इंदौर मध्य प्रदेश का एक खूबसूरत शहर है। यहां पर घूमने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। यहां के पर्यटक स्थलों पर बड़ी संख्या पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। इंदौर को अपने टूरिस्ट प्लेस के अलावा बेहतरीन स्वाद के लिए भी पहचाना जाता है। अगर आप इंदौर में टेस्टी फूड चखना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं जो आपको बेहतरीन स्वाद का आनंद लेने के लिए मिलेगा।

एक्वा द पार्क इंदौर

इंदौर की एक बहुत ही शानदार जगह है जहां पर आपको पूल साइड बैठकर सुहाने मौसम के साथ डिनर करने का मौका मिलेगा। यहां बजाने वाला शांत म्यूजिक और शानदार बेवरेज आपके मूड को ठीक कर देने वाला है। यहां पर आप फ्यूजन कॉकटेल्स का आनंद उठा सकते हैं। के अलावा इटालियन इंडियन और लेबनीज फूड का आनंद भी उठाया जा सकता है।


होकू

इंदौर में मौजूद है रेस्टोरेंट आपको खाने पीने की एक से बढ़कर एक वैरायटी पेश करता है। यहां पर आप कॉकटेल, क्लासिक कॉकटेल, बीयर, शेम्पियन, शॉट्स, रम, वोदका, वाइन जैसी चीजों का आनंद ले सकते हैं। पानी पीने की चीजों में आपके यहां पर तंदूरी, एशियन, यूरोपीयन तरह-तरह के सूप सलाद, वेज, नॉन वेज, अरेबिक सभी तरह का खाना मिल जाएगा।



Dopamine

इंदौर के महालक्ष्मी नगर में मौजूद यह जगह डिनर और क्लबिंग दोनों के हिसाब से बेहतरीन है। यहां पर ₹1200 में दो लोग आराम से अपना समय गुजार सकते हैं। यहां के बार में आपको तरह-तरह की बियर, कॉकटेल और रम का आनंद लेने के लिए मिल जाएगा। यहां के मेनू में आपको वेजीटेरियन, नॉन वेजिटेरियन और एशियन खाना मिल जाएगा।



स्काई हाउस

यह इंदौर का एक शानदार रेस्टोरेंट है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स का आनंद लेने के लिए मिलेगा। यहां का पूरा एरिया भी बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया है और आप कहीं पर भी बैठकर अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं। ओपन और सेटअप के साथ आप यहां पर कॉकटेल और एग्जॉटिक ड्रिंक मेनू का आनंद उठा सकते हैं। यहां पर आपको वेज, नॉनवेज चाइनीस, एशियन, पास्ता पिज़्ज़ा समीर तमाम तरह के फूड आइटम मिल जाएंगे।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story