×

Shimla Hotels New Year 2023: स्नोफॉल का आनंद लेने के लिए पर्यटकों की पहली पसंद शिमला के ये 4 होटल्स, आप भी करें बुक

Shimla Hotels New Year 2023 Celebrations: अगर आपने अभी तक होटल नहीं बुक किए हैं तो कर लें। दरअसल अगर आप इस विंटर और नए साल के मौके पर शिमला जाने की तैयारी कर रहें हैं तो होटल भी बुक कर लें।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Dec 2022 12:52 PM GMT
Happy new year 2023
X
Best hotels in Shimla (Image: Social Media)

New Year 2023 Shimla Hotels: अगर आपने अभी तक होटल नहीं बुक किए हैं तो कर लें। दरअसल अगर आप इस विंटर और नए साल के मौके पर शिमला जाने की तैयारी कर रहें हैं तो आपको जरूर जाना चाहिए क्योंकि यहां जल्द ही स्नोफॉल होने वाला है। साथ ही आप चाहें तो शिमला के कुछ ऐसे होटल को बुक कर सकते हैं जहां से बर्फबारी का आनंद लें सकते हैं। तो आइए जानते हैं शिमला के कुछ बेस्ट होटल्स के बारे में:

ये हैं शिमला के बेस्ट होटल्स (Best Hotels in Shimla)

मीना बाग शिमला (Meena Bagh, Shimla)

मीना बाग शिमला के संजौली में बसा यह विला हर तरह से परफेक्ट है। बता दें 2500 रुपए में, विला अतिथि को शानदार सुविधाएं और हर तरह का कम्फर्ट प्रदान करता है। खास बात यह है कि ये विला पहाड़ों से घिरा हुआ है, अंदर की डिजाइनिंग बेहद शानदार है, जो देखने में एक लग्जुरियस होटल की तरह लगती है।

Meena Bagh, Shimla

आपको बता दें कि ये विला पहाड़ी खाना भी सर्व करता है, जिसे उनके इन हाउस शेफ द्वारा तैयार किया जाता है। इसके अलावा, यहां मेहमानों के लिए एक प्राइवेट लाउंज की सुविधा भी है।

स्नो लैंड शिमला (Snow Land, Shimla)

स्नो लैंड होटल वास्तव में स्वर्ग है। यह जगह रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डे और बस स्टॉप तीनों से ही काफी करीब है।

Snow Land, Shimla

इस होटल के कमरे साफ और आरामदेह हैं और यहां से खूबसूरत वादियों और प्राकृति का नजारा देख सकते हैं। बता दें यह होटल 2500 रुपए में शिमला के सबसे शानदार होटलों में से एक है।

रेखिस बीएनबी (Rekhis BNB, Shimla)

शिमला के माल रोड से सिर्फ 1 किमी दूर, रेखिस बीएनबी शिमला के सेंटर में स्थित है। यह होटल अपने सुंदर कमरों के साथ शहर के खूबसूरत नजारे भी पेश करता है।

Rekhis BNB, Shimla

यहां मेहमानों को एक रेफ्रिजरेटर, कपड़े प्रेस करने की मशीन और हीटर जैसी सुविधाएं मिल जाएंगी। यह होटल बस स्टैंड, हवाई अड्डे और शिमला के कुछ प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों के काफी करीब है। आपके लिए सस्ते बजट में रेखिस बीएनबी एक बेहतरीन विकल्प है।

स्नो लोटस (Snow Lotus, Shimla)

शिमला में स्थित स्नो लोटस एक बेस्ट होटल है। संकट मोचन मंदिर के पास स्थित यह खूबसूरत होटल कुछ बेहतरीन सुविधाओं के साथ प्रदान करता है।

Snow Lotus, Shimla

बता दें यूनीक ढंग से सजाए गए इस घर में एटीएम, वेलनेस सेंटर और कैंपसाइट जैसी सुविधाएं भी हैं। शिमला स्टेशन से यह होटल सिर्फ 5 किमी दूर स्थित है। पर्यटकों के लिए स्नो लोटस हर तरह से एक सही बजट पर रहने के लिए परफेक्ट जगह है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story