×

Best Buffets in Lucknow: लखनऊ में बेस्ट हैं ये बुफे प्लेस, जहां 500 रुपये से भी कम में खर्च कर ले सकते हैं आनंद

Best buffets in Lucknow: लखनऊ में अब सिर्फ 500 रुपये से भी कम के खर्च में आप बुफे का आनंद ले सकते है। लखनऊ शहर में लोगों के लिए खास तरह के विकल्प मौजूद हैं

Kajal Sharma
Published on: 17 May 2023 7:43 PM GMT
Best Buffets in Lucknow: लखनऊ में बेस्ट हैं ये बुफे प्लेस, जहां 500 रुपये से भी कम में खर्च कर ले सकते हैं आनंद
X
Best Buffets in Lucknow (Image- Social media)

Best Buffets in Lucknow: यदि आप खाने के शौकीन हैं और लखनऊ में कम बजट में बेस्ट खाने की तलाश कर रहे हैं। तो यहां आपको कई बेहतरीन ऑप्शन मिल जाएंगे। लखनऊ में अब सिर्फ 500 रुपये से भी कम के खर्च में आप बुफे का आनंद ले सकते है। लखनऊ शहर में लोगों के लिए खास तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनसे वह पॉकेट मनी खर्च किए बुफे का आनंद ले सकते हैं। शहर के कुछ शानदार बुफे के बारे में यहां आपको जानकारी दी गई है।

लखनऊ में बेस्ट बुफे

स्पाइस केव (Spice Caves)

स्पाइस केव लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में स्थित है। यह एक शानदार रेस्तरां है जो उत्तर भारतीय और चीनी व्यंजनों की पेशकश करता है। इस रेस्तरां में एक काफी अच्छा और स्वागत करने वाला माहौल है जहां आप घर जैसा महसूस कर सकते हैं। स्पाइस केव में बुफे की कीमत केवल 399 रुपये प्रति व्यक्ति है। जिसमें आपको विभिन्न प्रकार के शाकाहारी और मांसाहारी भोजन व्यंजन के साथ-साथ मिठाई भी मिलती है।

लोकेशन- 1st Floor, 4/293, Patrakar Puram Rd, above Samsung Showroom, Vivek Khand 2, Gomti Nagar, Lucknow

द अर्बन टैरेस (The Urban Terrace)

द अर्बन टैरेस लखनऊ के हजरतगंज में स्थित एक रूफटॉप रेस्तरां है जो शहर का मनमोहक दृश्य प्रस्तुत करता है। इस रेस्तरां में बुफे परोसा जाता है जिसमे आपको भारतीय, चीनी, महाद्वीपीय व्यंजन परोसे जाते हैं। इस बुफे की कीमत 499 रुपये प्रति व्यक्ति है। इस बुफे में डेसर्ट और ड्रिंक भी शामिल हैं।

लोकेशन- Gate No. 1 CP-73, Gate No. 1 CP-73, Hahnemann Chauraha Rd, opp. Sahara Hospital, Viraj Khand, Gomti Nagar, Lucknow

किंग ऑफ बुफे (King of buffet)

शहर में मशहूर यह बुफे लखनऊ के विभूति खंड स्थित है। यह लखनऊ वालों के बीच बेहद ही मशहूर जगह है। जहां आपको 399 रुपये प्रति व्यक्ति कीमत पर बुफे परोसा जाता है। इस बुफे में आपको मिठाई के साथ-साथ भारतीय, चीनी, महाद्वीपीय, सलाद मिलता है। रेस्टोरेंट का माहौल काफी अच्छा है, जहां आपको घर जैसी फिलिंग ही आती है।

लोकेशन- Ground Floor, Rohtas Summit, Vibhuti Khand, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story