×

Mumbai Bridal Studio: शादियों के सीजन में मुंबई के इस मेकअप स्टूडियो में मिलेंगे बेस्ट ऑफर्स

Rita Nandu Bridal Studio Mumbai: शादियों के सीजन में हर किसी को मेकअप स्टूडियो की तलाश होती है। चलिए आज हम आपको मुंबई की एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 May 2024 3:58 PM GMT
Rita Nandu Bridal Studio Mumbai
X

Rita Nandu Bridal Studio Mumbai (Photos - Social Media)

Rita Nandu Bridal Studio Mumbai: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और शादी के मौसम में सबसे ज्यादा भीड़ सैलून और पार्लर में देखने को मिलती है। हर कोई यह चाहता है कि शादी या किसी भी फंक्शन को अटेंड करते समय उनका लुक सबसे अच्छा लगे। हालांकि हर पार्लर पर अपने मन मुताबिक लुक और ऑफर्स मिल पाना मुश्किल होता है। अगर आप मुंबई में रहते हैं और शादी के सीजन में ब्राइडल मेकअप करवाने के लिए किसी बेहतरीन सैलून की तलाश कर रहे हैं। तो आज हम आपको रीता नंदू ब्राइडल सॉल्यूशन नाम के एक ऐसे स्टूडियो के बारे में बताते हैं। जहां आपको बेस्ट से बेस्ट ब्राइडल ऑफर्स मिलेंगे।

मिलेंगे ये ऑफर्स

बालों के ग्लोबल बोटोक्स और हेयर कट के यहां सिर्फ 4999 रुपए लिए जा रहे हैं, जो शादी सीजन का ऑफर है।

हाइड्रा फेशियल इन दिनों काफी ज्यादा चल रहा है। अगर आप भी हाइड्रा फेशियल करना चाहती हैं तो वो यहां 2999 में अवेलेबल है।

पेडीक्योर एक बहुत जरूरी चीज है, जो किसी भी महिला की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है। यह पेडिक्योर में 20% का ऑफर मिल रहा है।

नेल आर्ट का चलन इन दिनों काफी बढ़ गया है। अगर आप नेल आर्ट करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 50% की ऑफर मिलेगी।

सिखाया जाता है मेकअप

यह जगह सिर्फ मेकअप स्टूडियो नहीं है बल्कि ट्रेनिंग एकेडमी भी है और यहां पर ट्रेनिंग भी दी जाती है। मेकअप करना इतना मुश्किल काम भी नहीं है. कुछ बेसिक चीज़ों की मदद से आप पहली बार भी बिल्कुल परफेक्ट मेकअप लुक अपना सकती हैं. ये ट्रेनिंग 40 दिन की होती है। लेकिन यहां आने वाले स्टूडेंट्स को इतना ट्रेंड कर दिया जाता है कि वह ब्राइडल मेकअप आसानी से कर लेते हैं।

कहां है

रीता नंदू ब्राइडल सॉल्यूशन स्टूडियो ठाणे मुंबई में पिछले 14सालों से है। यहां किसी भी चीज की जानकारी के लिए आप 9372130575 या 9867214493 पर संपर्क कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story