×

Gurugram Cheapest Market: यहां मिलेंगे चांदनी चौक और सरोजनी से भी सस्ते आउटफिट, जमकर करें शादी की खरीदारी

Cheapest Market in Gurugram : अगर आप खरीदारी करने की शौकीन है और फैशन में बने रहना आपको पसंद है तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं, जहां आपको सरोजनी और चांदनी चौक से भी सस्ते कपड़े मिलेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 7:08 AM GMT
Cheapest Market in Gurugram
X

Cheapest Market in Gurugram (Photos - Social Media) 

Cheapest Market in Gurugram : खरीदारी करने का शौक हर व्यक्ति को होता है और हर कोई फैशन और ट्रेंड के साथ बने रहना पसंद करता है क्योंकि पीछे चलना किसी को भी पसंद नहीं होता। लोग यह चाहते हैं कि उनका लुक हमेशा फैशन और ट्रेंड में चल रही चीजों से भरा हुआ होना चाहिए ताकि कोई भी उन्हें आउटडेटेड या आउट ऑफ फैशन ना कह पाए। हमेशा फैशन में बने रहने के लिए यह जरूरी है कि बार-बार शॉपिंग की जाए ताकि हमारे पास वह सारी चीज अवेलेबल रहे जो इन दिनों फैशन में चल रही है।

शॉपिंग की बात आती है तो बजट एक सबसे बड़ा सवाल होता है जो कि हर किसी के लिए एडजस्ट कर पाना मुश्किल काम है। कोई ज्यादा बजट की चीज भी आराम से खरीद लेता है और कोई चाहता है कि उन्हें कम बजट में लेकिन बहुत अच्छी चीज मिल जाए ताकि उन्हें अपने लुक के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करना पड़े। अगर आप भी शॉपिंग करने की शौकीन है और फिलहाल चल रहे वेडिंग सीजन के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां आपको दिल्ली के सरोजनी और चांदनी चौक से भी ज्यादा सस्ते और एकदम लेटेस्ट कपड़े मिलने वाले हैं।

शानदार जगह है गुड़गांव का फैक्ट्री आउटलेट

क्या आप लेटेस्ट ट्रेंड में चल रहे हैं आउटफिट्स की खरीदारी करना चाहते हैं और सबसे बड़ी बात है कि आप इन्हें सस्ती कीमतों में खरीदना चाहते हैं तो आपको गुड़गांव के फैक्ट्री आउटलेट पर एक बार खरीदारी के लिए जरूर जाना चाहिए। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह एक ऐसी जगह है जहां पर कई सारे बड़े ब्रांड अपने लिए कपड़े बनवाकर अपना लोगों लगाकर मार्केट में बेचते हैं। अब इस आउटलेट ने खुद भी रिटेल में कपड़े बेचना शुरू कर दिया है। अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं तो यहां आराम से एक या दो पीस भी खरीदे जा सकते हैं।



कितने में मिलेंगे आउटफिट

अगर आप वेडिंग सीजन या फिर फेस्टिव सीजन के हिसाब से इंडियन वेयर खरीदना चाहते हैं तो उसकी शुरुआत यहां पर सिर्फ ₹500 से हो जाती है। इसके बाद आप अपनी पसंद के मुताबिक यहां से कपड़े खरीद सकते हैं जो अलग-अलग कीमतों में मौजूद है। अगर आप ब्लेजर खरीदना चाहते हैं तो 1099 से वह भी आपके यहां पर मिल जाएंगे और इसमें आपको लेटेस्ट एक से बढ़कर एक कलेक्शन मिलने वाला है। इन दोनों नेहरू जैकेट काफी चलन में है और अगर आप भी अपने किसी लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहरू जैकेट कैरी करना चाहते हैं तो वह यहां पर आपको सिर्फ ₹699 की शुरुआत से मिल जाएगी। अगर आप पठानी कुर्ता सेट खरीदना चाहते हैं तो उसका कलेक्शन भी यहां पर बहुत ही शानदार है जो आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा। कुर्ता सेट की कीमत यहां पर सिर्फ 899 रुपए है, जिसमें आपको ढेर सारी वैरायटी मिलेगी। अगर आप यहां से लेडिज और किड्स वेयर की खरीदारी करना चाहते हैं तो यहां पर वह भी अवेलेबल है। लेडीज जैकेट की कीमत यहां पर सिर्फ 699 रुपए है।



ऑनलाइन भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका गुड़गांव जाना पॉसिबल नहीं है लेकिन आप फिर भी इस आउटलेट से खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके लिए यहां पर ऑनलाइन ऑप्शन भी अवेलेबल है। www.hangup.in इनकी ऑनलाइन वेबसाइट है जहां पर आपको यहां मिलने वाले सारे आउटफिट्स का कलेक्शन देखने को मिल जाएगा और आप आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आप खुद जाकर खरीदारी करना चाहते हैं तो इनका आउटलेट गुड़गांव सेक्टर 37 पेस सिटी 2 में मौजूद है। इसका नाम हैंगअप BGN अपीरियल्स है। तो फिर सोचना क्या अगर आप भी सस्ती कीमत में ब्रांडेड कपड़ों की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर निकल पड़े गुडगांव या फिर ऑनलाइन साइट चेक कर लीजिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story