×

Noida Cheapest Markets: नोएडा के इन बाजारों से करें सस्ते कपड़ों की खरीदारी, स्वादिष्ट व्यंजनों का लें आनंद

Noida Cheapest Market : अक्सर लोग ऐसी जगह की तलाश करते हैं। जहां पर उन्हें घूमने फिरने के साथ शॉपिंग करने और खाने पीने के लिए भी मिल जाए।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 March 2024 5:02 AM GMT
Noida Cheapest Market
X

Noida Cheapest Market (Photos - Social Media) 

Noida Cheapest Market : घूमने फिरने, अलग-अलग जगह को एक्सप्लोर करने और खाने पीने का शौक हर किसी को होता है। हर कोई वीकेंड या फिर छुट्टी के समय पर किसी न किसी एक्टिविटी को इंजॉय करने के लिए निकल पड़ता है। अक्सर लोग ऐसी जगह की तलाश करते हैं। जहां पर उन्हें घूमने फिरने के साथ शॉपिंग करने और खाने पीने के लिए भी मिल जाए। अगर आप भी किसी ऐसी ही जगह की तलाश कर रहे हैं और नोएडा में है तो हम आपकी यह प्रॉब्लम दूर कर देते हैं। आज हम आपके यहां के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं जो शॉपिंग करने और खाने पीने के लिए बेस्ट हैं। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक कपड़े मिल जाएंगे और सब कुछ बहुत सस्ते दामों में मिलता है।

ब्रह्मपुत्र मार्केट

ब्रह्मपुत्र मार्केट सेक्टर 29 में है जो नोएडा के सबसे बेहतरीन मार्केट में से एक है। त्योहार के समय यहां पर बहुत ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। अगर आप भी फेस्टिवल के दौरान शॉपिंग करना चाहते हैं तो इस जगह पर जा सकते हैं। छोटे से लेकर बड़ी हर चीज आपके यहां पर सस्ती और अच्छी क्वालिटी की मिलेगी।

ब्रह्मपुत्र मार्केट


जगत फार्म

जगत फार्म मार्केट ग्रेटर नोएडा का सबसे अच्छा बाजार है जहां पर आप ज्वेलरी, कॉस्मेटिक, कपड़े और कुर्ती आराम से खरीद सकते हैं। यहां पर कपड़ों को दी भी किया जा सकता है जो आप अपनी पसंद के अनुरूप करवा सकते हैं। यहां का साउथ इंडियन खाना बहुत टेस्टी होता है। आपको इडली और सांभर का स्वाद जरूर चखना चाहिए।

जगत फार्म


बारह बाईस मार्केट

अगर आपको इलेक्ट्रॉनिक सामानों की खरीदारी करनी है या फिर आप सस्ते में घरेलू सामान खरीदना चाहते हैं तो नोएडा का यह मार्केट बेस्ट है। अगर आप कड़क चाय पीने के शौकीन है तो समझिए यह मार्केट आपका इंतजार कर रहा है। इसके अलावा आप यहां चाऊमीन, टिक्की, मोमोज समेत कई स्ट्रीट फूड खा सकते हैं।

बारह बाईस मार्केट


सुनहरी मार्केट

सेक्टर 18 के नजदीक मौजूद सुनहरी मार्केट शॉपिंग करने के लिए बेस्ट है। अगर आपको किसी फंक्शन में शामिल होना है और आप लहंगा या ज्वेलरी खरीदना चाहते हैं तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है। घरेलू सामान भी यहां काफी सस्ते में मिल जाता है।

सुनहरी मार्केट



अट्टा मार्केट

अगर आपने अट्टा मार्केट के बारे में नहीं सुना है तो एक बार यहां पर आपको जरूर जाना चाहिए। यहां पर फुटवियर और कपड़े बहुत ही सस्ते दामों में मिल जाते हैं। इसके अलावा महिलाओं की एसेसरीज भी यहां बहुत कम दामों में मिल जाती है। मोमोज खाने के शौकीनों के लिए यहां पर टेस्टी मोमोज भी मिलते हैं।

अट्टा मार्केट


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story