×

Gurugram Markets: होलसेल रेट पर खरीदना चाहते हैं साड़ी और लहंगा, गुरुग्राम की इस दुकान में मिलेगा बेस्ट कलेक्शन

Gurugram Wholesale Market: शादियों का सीजन चल रहा है और इसके साथ खरीदारी का दौर भी देखने को मिल रहा है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए गुरुग्राम की एक शानदार जगह के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 8:35 AM GMT
Gurugram Wholesale Market
X

Gurugram Wholesale Market (Photos - Social Media)

Gurugram Wholesale Market : शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। अब जब शादियां चल रही हैं तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है और इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको हरियाणा के गुरुग्राम की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं। जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी की साड़ी खरीदने के लिए मिल जाएगी।

जब भी शादी की बात आती है तो हर लड़की यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी लड़की को पहनते हुए ना देखे हों। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको गुरुग्राम की एक ऐसी दुकान की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट और लेटेस्ट साड़ी आराम से मिल जाएगी।

खरीदें लेटेस्ट वैरायटी की साड़ी

अगर आप खरीदारी करने जा रहे हैं और अपनी शादी में कोई खूबसूरत सा आउटफिट पहनने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको गुरुग्राम की एक ऐसी दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर एक से बढ़कर एक साड़ियों का कलेक्शन आपको मिल जाएगा। अगर आप भी एक से बढ़कर एक डिजाइन की साड़ियां खरीदना चाहते हैं तो आपको धारूवाला थोक वस्त्रालय जरूर आना चाहिए। यहां साड़ी की स्टार्टिंग रेंज ₹199 और इसके बाद आपको अपनी पसंद के मुताबिक यहां पर लेटेस्ट वैरायटी मिल जाएगी। यहां पर कस्टमर के लिए ढेर सारी डिजाइन अवेलेबल है और वह भी सारे लेटेस्ट। यहां पर आपको कांजीवरम, पटोला सिल्क, जिमी चू, ऑर्गेंजा, वेलवेट, बनारसी, जयपुरी जैसी बेहतरीन साड़ियों का कलेक्शन देखने को मिलने वाला है। यहां आप ₹200 से लगाकर ₹3000 तक की साड़ी की रेंज देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप हैवी वर्क वाली ब्राइडल साड़ी खरीदना चाहते हैं तो वह भी यहां पर अवेलेबल है।


मिलेंगे आउटफिट

इस शॉप पर आपको सिर्फ साड़ी ही नहीं बल्कि कई लेटेस्ट डिजाइनर गाउन और लहंगा की वैरायटी खरीदने को मिल जाएगी। 1500 से 2000 में आप डिजाइनर गाउन खरीद सकते हैं। 1500 रुपए की स्टार्टिंग रेंज से आप यहां ब्राइडल और नॉन ब्राइडल लहंगे भी खरीद सकते हैं। यहां हर थोड़े दिन में फ्रेश और यूनिक कलेक्शन देखने को मिलता है क्योंकि इनकी खुद की फैक्ट्री है जो ये सारे आइटम्स बनाती है। आप फैशन में बने रहना पसंद करते हैं तो यह जगह आपके लिए बिल्कुल बेस्ट है। अगर आप खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके यहां ढेर सारे कलर ऑप्शन और वैरायटी मिलने वाली है। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर जितने भी आउटफिट मिलते हैं वह डिजाइनर तो है ही लेकिन इनका प्राइस काफी अफॉर्डेबल होता है। यह दुकान इतनी शानदार है कि यहां पर आपको शादी के हर फंक्शन से जुड़े हुए आउटफिट मिल जाएंगे। हल्दी, मेहंदी हो संगीत या फिर रिसेप्शन आपके यहां एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलेगी। आपको बस यहां जाकर अपनी पसंद उन्हें बतानी होगी और आपके सामने ढेर सारे ऑप्शन पेश कर दिए जाएंगे।


कहां है दुकान

अगर आप भी अपनी शादी के लिए आउटफिट लेने के बारे में सोच रहे हैं और एक से बढ़कर एक डिजाइनर और ट्रेंडी आउटफिट पहनना चाहते हैं तो आपको इस दुकान पर जरूर जाना चाहिए। इस दुकान पर पहुंचने के लिए आपको गुरुग्राम के फर्नीचर मार्केट 28/5 जैकबपुरा रोड गवरमेंट गर्ल्स स्कूल के पास रोशनपुरा गुरुग्राम जाना होगा।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story