×

Indore Famous Beauty Saloon: ये हैं इंदौर के टॉप ब्यूटी सैलून, यहां मिलेगी बेस्ट सर्विस

Indore Famous Beauty Saloon Information: मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर में एक से बढ़कर एक ब्यूटी सैलून मौजूद है। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 March 2024 4:35 AM GMT
Indore Top Beauty Saloon
X

Indore Top Beauty Saloon (Photos - Social Media)

Indore Famous Beauty Saloon: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर एक नहीं बल्कि कई कारणों की वजह से प्रसिद्ध है। यह शहर अपनी स्वच्छता बेहतरीन पर्यटक स्थल और खानपान के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है। इसके अलावा यहां पर बहुत सी ऐसी सुविधाएं हैं जो टॉप दर्जे की है। ब्यूटी सैलून, यह एक ऐसी जगह है। जो आज के दौर में महिलाओं और पुरुषों दोनों की जरूरत की जगह है। चलिए आज हम आपको इंदौर के टॉप ब्यूटी सैलून के बारे में बताते हैं।

इंदौर के टॉप ब्यूटी सैलून

Shear Genius Unisex Salon

ये इंदौर के प्रमुख ब्यूटी सैलून में से एक है। सैलून सेवाओं और उत्पादों को प्रदान करते है जो एक सुखद वातावरण में उचित मूल्य/मूल्य पर मेहमानों की शारीरिक बनावट और मानसिक विश्राम को बढ़ाते हैं।सैलून उत्कृष्ट सेवा, सही उत्पाद और एक मजेदार माहौल प्रदान करके लगातार उच्च ग्राहक संतुष्टि के लिए समर्पित है। शियर जीनियस एकेडमी एंड सर्विसेज पूर्ण-सेवा वाले हेयर एंड ब्यूटी सैलून की एक श्रृंखला है जो उत्कृष्ट सेवा, गुणवत्ता वाले उत्पादों और एक सुखद वातावरण प्रस्तुत करके लगातार उच्च ग्राहक संतुष्टि प्रदान करने के लिए समर्पित है। उनके हेयर स्टाइलिस्ट फैशन फॉरवर्ड के लुक्स को तैयार करने के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं जो सर्वोत्तम विशेषताओं को सामने लाते हैं। सभी फेशियल में स्किनकेयर परामर्श और व्यक्तिगत नुस्खे शामिल हैं।

सुविधाएं

यहां आपको पारदर्शी मेकअप, बॉडी पॉलिशिंग, बाल: कट्स और कर्लिंग, स्पा और उपचार, पर्मिंग, विरंजित करना, फेशियल, वैक्सिंग, थ्रेडिंग, रिबॉन्डिंग और रंग और हाइलाइट्स, स्ट्रेटनिंग, वाटरप्रूफ मेकअप, दुल्हन, स्मोक मेकअप, शहनाज, त्वचा में कसाव, मोती, समुद्री शैवाल, O3+ रेंज, अरोमा, सोना और संवेदनशील त्वचा चेहरे के लिए कई तरह की सुविधाएं मिलेगी।

संपर्क - sheargenius.co.in , +91-0731-420-8989, +91-0731-257-8282

Kalims Areta Salon

यहां किफायती मूल्य पर विभिन्न सौंदर्य उपचार प्रदान करते है। सैलून में अनुभवी और कुशल कर्मचारी हैं और सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करते हैं।उनके विशेषज्ञ स्टाइलिस्ट और ब्यूटीशियन शानदार सौंदर्य और ग्रूमिंग सेवाएं प्रदान करते हैं। प्रतिभाशाली पेशेवर ब्यूटी थेरेपिस्ट की उनकी टीम आपको अत्यधिक पेशेवर हेयर केयर सेवा प्रदान करेगे।उनका सैलून गर्म, दोस्ताना, स्वागत करने वाला और ग्राहक के आराम से सुसज्जित है जो हमेशा पहले आता है। वे चाहते हैं कि आप महान प्रेरणादायक आदर्शों के साथ दिखें और अच्छा महसूस करें और यह सुनिश्चित करें कि कलीम अरेटा सैलून की हर यात्रा आपको उज्ज्वल और पुनर्जीवित महसूस कराते है।वे क्रिस्टल क्लियर स्किनकेयर प्रदान करते हैं जो शरीर और चेहरे के लिए अद्भुत परिणाम देते है।

सुविधाएं

यहां ब्लीच, आयरनिंग, क्लीन-अप, आई मेकअप, पेडीक्योर, मैनीक्योर, हेयर कलरिंग एंड कट, स्किन केयर, आईब्रो थ्रेडिंग, हेयर स्पा, नेल एक्सटेंशन और आर्ट, ब्लीच, बॉडी पॉलिशिंग, फेशियल, वैक्सिंग, ब्राइडल मेकअप और मसाज जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

संपर्क - facebook.com/kalims-areta, +91-0731-400-630, +91-93022-66303

Lakme Salon Saket

इस उद्योग में कई वर्षों के अनुभव के साथ एक किफायती मूल्य पर उत्कृष्ट सौंदर्य सेवाएं प्रदान करते है।सैलून में अत्याधुनिक उपकरण हैं। अनुभवी हेयर स्टाइलिस्टों और सौंदर्य विशेषज्ञों की उनकी टीम नवीनतम तकनीकों और सेवाओं का उपयोग करते है।उनके सभी विशेषज्ञ नवीनतम बाल, त्वचा और मेकअप के रुझानों को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। उनके कुशल स्टाइलिस्ट और ब्यूटीशियन शानदार सौंदर्य और ग्रूमिंग सेवाएं प्रदान करते हैं। वे हर अवसर के लिए डिजाइन करने में खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं।उनके वरिष्ठ स्टाइलिस्ट हमेशा सर्वश्रेष्ठ लुक का सुझाव देने के लिए आसपास रहेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका हेयर स्टाइल बिना किसी नुकसान के आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है। सैलून विश्व स्तरीय सौंदर्य और त्वचा देखभाल वस्तुओं की एक विस्तृत विविधता से सुसज्जित है और मुफ्त दुल्हन मेकअप परीक्षण प्रदान करते है।वे आपके प्रियजनों के लिए उपहार कार्ड प्रदान करते हैं।

सुविधाएं

साड़ी ड्रेप, स्ट्रेट ग्लॉस थेरेपी, क्विनोआ स्पा, क्रिम्पिंग/आयरनिंग, एसेंशियल हेयरफॉल ट्रीटमेंट, रिबॉन्डिंग, ब्लो ड्राई, शेव, वॉश एंड प्लेन ड्राई, समर डिटेक्टिंग हैंड मास्क, बैक मसाज, हेयर कट एंड एक्सेसरीज, स्किन केयर ट्रीटमेंट, मेन ऑयल मसाज, केरा और डेस्ट्रेस स्पा, अरोमा नेक्स्ट मैनीक्योर, स्मूथनिंग और हेयर स्टाइलिंग जैसी सुविधा यहां मिलती है।

स्पॉट लाइट्स - आई रिजुवनेशन ₹ 725

ऑर्गेनिक आई- लिप ट्रीटमेंट ₹ 1250

डर्मैलॉजिका - आई रेस्क्यू ट्रीटमेंट ₹ 1250

आर्गन लिप केयर ₹ 950

डिटॉक्सिफाइंग ₹ 700

बॉडी मास्क के साथ मरीन बॉडी ग्लो ₹ 4650

बैक मसाज - स्ट्रेस रिलीफ ₹ 700

मास्क के साथ मरीन बैक ग्लो ₹ 1300

पीठ की मालिश - आराम ₹ 700

बॉडी मसाज - स्ट्रेस रिलीफ ₹ 1600

बॉडी मसाज - डिटॉक्सिफाइंग ₹ 1600

संपर्क - lakmesalon.in, +91-79094-16865, +91-0731-4982-744

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story