×

Goa Tour Packages: गोवा घूमने का बना रहे प्लान, तो यहां देखें IRCTC के ये जबरदस्त टूर पैकेज

IRCTC Goa Tour Packages: गोवा घूमने जाने के लिए अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि IRCTC इस बार 1 टूर पैकेज नहीं बल्कि 3 शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इसमें जो टूर पैकेज आपको अपने हिसाब से सही लगे, आप उससे प्लान कर सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jan 2023 12:32 PM GMT (Updated on: 15 Jan 2023 12:39 PM GMT)
Popular Beaches in Goa
X

Famous Beaches in Goa (Image: Social Media)

IRCTC Goa Tour Packages: अगर आप अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए बहुत जबरदस्त टूर पैकेज लेकर आया है। वैसे आईआरसीटीसी बीच-बीच में भारत के अलग-अलग राज्यों में जैसे- जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, दक्षिण-भारत, नॉर्थ ईस्ट या फिर सिर्फ धार्मिक स्थलों पर घूमने के लिए टूर पैकेजेस लाता है। वहीं अब गोवा की बारी आई है। आइए आपको आईआरसीटीसी के गोवा टूर पैकेज के बारे में बताते हैं।

गोवा घूमने जाने के लिए अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि IRCTC इस बार 1 टूर पैकेज नहीं बल्कि 3 शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इसमें जो टूर पैकेज आपको अपने हिसाब से सही लगे, आप उससे प्लान कर सकते हैं। चलिए बताते हैं गोवा के इन तीनों टूर पैकेज के बारे में।

आईआरसीटीसी गोवा टूर पैकेज
IRCTC Goa Tour Packages

पहला टूर पैकेज

गोवा वेकेशन्स एक्स इंदौर
(Goa Vactions ex Indore)

गोवा वेकेशन्स एक्स इंदौर टूर पैकेज में आप नॉर्थ गोवा के साथ साउथ गोवा की सैर भी कर सकते हैं। ये पैकेज आपको घूमने के साथ खाने-पीने की सुविधा भी देगा। ये टूर फ्लाइट के माध्यम से होगा।

गोवा वेकेशन्स टूर12-02-2023 और 01-03-2023 को जाएगा। ये यात्रा इंदौर से शुरू होगी। इस यात्रा 3 रात और 4 दिन की होगी। इस टूर में एक व्यक्ति का किराया 26200 रुपये जबकि दो लोगों के लिए 20300 रुपये है। वहीं अगर तीन लोग एक साथ सफर करते हैं तो उनके लिए 19850 रुपये।

(Image Credit- Social Media)

दूसरा टूर पैकेज

गोवा डिलाइट्स
(Goa Delights tour package)

गोवा डिलाइट्स टूर पैकेज अपने यात्रियों के लिए हर दिन गोवा जाता है। तो अगर आप आप गोवा 23 मार्च से पहले जाना चाहते हैं तो ये टूर पैकेज आपके लिए है। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज से आप नॉर्थ-गोवा के साथ-साथ साउथ गोवा की सैर भी कर सकते हैं। लेकिन हां इसके लिए आपको लगभग 15 दिन पहले बुकिंग करानी पड़ेगी। ये यात्रा फ्लाइट के जरिए होगी। इस टूर में सफर की शुरूआत रायपुर से होगी। साथ ही ये 3 तीनों और 4 दिन का होगा। इस टूर पैकेज में एक व्यक्ति का किराया 30,790 रुपये है जबकि दो के लिए 24,300 रुपये और तीन लोग हैं तो उनके लिए 23,375 रुपये है।

तीसरा टूर पैकेज

गो गोवा टूर पैकेज
(Go Goa tour package)

इस पैकेज के तहत, अगर आप गोवा जाना चाहते हैं लेकिन आपको पटना या फिर हैदराबाद से जाना है, तो ये आपके बेस्ट ऑप्शन है। आप आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज से नॉर्थ गोवा के साथ साउथ गोवा की सैर भी कर सकते हैं। इस पैकेज में आपको खाने-पीने की कोई परेशानी नहीं होगी। ये टूर भी फ्लाइट मोड पर होगा।

इस टूर पैकेज में यात्रा की शुरूआत पटना Via हैदराबाद से होगी। ये टूर 21 जनवरी को शुरू होगा। इसमें एक व्यक्ति का किराया 33740 रुपये, जबकि दो के लिए 28180 रुपये और तीन व्यक्ति के लिए 27810 रुपये है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story