×

Dubai Cruise Ride: क्रूज से करें दुबई की सैर, केवल 10 हजार से कर सकते हैं ट्रिप की शुरुआत

Kerala To Dubai Cruise Ride: दुबई लग्जरी से भरा हुआ एक ऐसा प्लेस है जहां की लाइफ एक बार हर कोई जीना चाहता है। अगर आप भी दुबई जाना चाहते हैं तो बहुत ही अफॉर्डेबल कीमत में जा सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Feb 2024 6:15 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 6:16 AM GMT)
Kerala To Dubai Cruise Ride
X

Kerala To Dubai Cruise Ride (Photos - Social Media)

Kerala To Dubai Cruise Ride : दुबई एक ऐसी जगह है जो अपनी ऊंची ऊंची इमारत, महंगी लाइफस्टाइल और खास चीजों के लिए पहचाना जाता है। यहां पर कुछ ऐसी चीजें भी मिलती है जिनकी दुनिया भर में मांग है। जिन लोगों को घूमने करने का शौक होता है वह लाइफ में एक न एक बार दुबई जाने का प्लान जरूर बनाते हैं। अगर आप भी दुबई घूमने के लिए जाना चाहते हैं और यह सोच रहे हैं कि आखिरकार आपका दुबई जाने का सपना और वहां की ऊंची ऊंची बिल्डिंग और रिहायशी लाइफ जीने का सपना कब पूरा होगा। तो आज हम आपको बता देते हैं कि आप किस तरह से सिर्फ ₹10000 लगाकर दुबई जा सकते हैं और खूब घूम सकते हैं।

केरल से लग्जरी क्रूज

हाल ही में केरल गवर्नमेंट द्वारा एक लग्जरी क्रूज शुरू किया गया है। जो यहां के कोच्चि से दुबई तक 4000 किलोमीटर का सफर 3 दिन में तय करके पहुंचेगा। इस क्रूज में सफर करना किसी जन्नत से कम नहीं है।


मिलेगी ये सुविधा

जैसा की हमने आपको पहले बताया यह एक लग्जरी क्रूज है इसलिए इसमें आपको प्लेग्राउंड, स्विमिंग पूल, रेस्टोरेंट और बालकनी एरिया भी मिलने वाला है। आप आराम से 3 दिनों का ये सफर लग्जरी क्रूज में मिलने वाले सुविधाओं का लाभ उठाकर और आसपास दिखाई दे रहे समुद्र के खूबसूरत नजारों को देखकर कर सकते हैं।

कितने लगेंगे पैसे

इस लग्जरी क्रूज के जरिए कोच्चि से दुबई तक की यात्रा करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्लेन टिकट का एक चौथाई यानी की शुरुआती तौर पर 10 हजार देने होंगे। ये किराया एक साइड का लगेगा यानी 10 हजार के हिसाब से दोनों साइड के 20 हजार रुपए लगेंगे। इसके पहले कभी भी आपने दुबई तक का सफर इतनी कम कीमत में नहीं सुना होगा। तो अगर आप भी दुबई जाना चाहते हैं तो फिर फटाफट इस क्रूज के लिए अपनी बुकिंग करवा लीजिए। जो केरल के कोच्चि से निकलेगा और दुबई पहुंचेगा।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story