×

Trending Cafe In Raipur: बहुत सुंदर है रायपुर का ये कैफे, शानदार स्वाद का जरूर लें आनंद

Trending Cafe In Raipur: खाने पीने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह पर जाते हैं। जहां पर उन्हें नए स्वाद का एक्सपीरियंस लेने के लिए मिल सके। चलिए आज एक शानदार जगह के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 2:46 AM GMT)
Most Trending Cafe In Raipur Ko PY Ko
X

Most Trending Cafe In Raipur Ko PY Ko (Photos - Social Media)

Trending Cafe In Raipur : खाने के शौकीन अलग-अलग रेस्टोरेंट को एक्सप्लोर करते हैं ताकि वह अपने मनपसंद और विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का स्वाद चक सके। इसके लिए लोग अपने लव वन, फैमिली, पार्टनर के साथ रेस्टोरेंट जाते हैं, तो आपकी जेब में उतने रुपये होने चाहिए वरना एक बार को आपको यह सोचना भी पड़ता है। खाने के शौकीन लोगों को खाने में रुचि होती है और उन्हें खाने का स्वाद और खाने की विविधता से बड़ा आनंद मिलता है। वे नए फ्लेवर्स,कला और विभिन्न कल्चरल डिशेस को एक्सप्लोर करने में रुचि रखते हैं। खाने के अनुभव में उन्हें आनंद और संतुष्टि मिलती है। वे नए और अनोखे रेस्टोरेंट्स को ढूंढते रहते हैं ताकि वे नए और अनूठे खाने के अनुभव का आनंद ले सकें। इन लोगों का आनंद उन्हें खाने में असीमित स्वादों और अनोखी फ्लेवर्स का अनुभव कराने में होता है।

Ko PY Ko

अगर आप रायपुर में रहते हैं या फिर यहां जा रहे हैं तो आपको यहां के मोस्ट ट्रेंडिंग कैफे Ko PY ko पर विजिट जरूर करना चाहिए। यहां का इंटीरियर इतना शानदार है कि यह हर किसी के दिल में बस चुका है। चलिए आज हम आपको बताते है कि इस कैफे का फूड कैसा है, सर्विस कैसी है और प्राइसिंग कैसी है। सबसे पहले अगर बात करें इसके इंटीरियर कि यह बहुत ही शानदार है यहां आने वाले हर कस्टमर का दिल गार्डन गार्डन हो जाता है यहां आप बेहतरीन फोटोज ले सकते हैं जो कि दिखने में काफी खूबसूरत होता है। यहां के अगर खाने के सर्विस की बात कर तो यह खाने में टेस्टी है यदि आप भी अपने फैमिली के साथ वीकेंड किसी बेहतरीन रेस्टोरेंट या कैफे में स्पेंड करना चाहते हैं तो आप इसे एक बार जरूर एक्सप्लोरर करें यहां आपके बजट फ्रेंडली डिशेज मिल जाएंगे।

Most Trending Cafe In Raipur Ko PY Ko

ऐसे पहुंचे

यहां आप को खीर, पनीर पनीर लसूनी, गुलाबनट, हाथ से रोल किया हुआ पिज्जा, चाप करी, पनीर नान, परम पनीर खाने को मिलेगा। यहां जाने के लिए आपको सबसे पहले वीडब्ल्यू कैनन होटल वीआईपी रोड रायपुर से गुजरना होगा इस के पीछे को पीवाई का कैफे है। यह आपके लिए बजट में सब कुछ मिल जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story