×

Varanasi Top 3 Malls: बनारस में गलियों की रौनक के साथ मौजूद है कई खूबसूरत शॉपिंग मॉल

Top 3 Mall in Banaras: मॉल में दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में देखने के लिए अच्छा थियेटर भी है। जिसे अच्छी तरह से मेंटेन करके रखा गया है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 21 May 2024 1:20 PM GMT
Shopping Mall in Varanasi
X

Shopping Mall in Varanasi (Pic Credit-Social Media)

Varanasi Top 3 Famous Mall: खरीदारी और घूमने-फिरने के लिए बनारस में कई मॉल हैं। जहां शॉपिंग ब्रांडों और खाने की विस्तृत श्रृंखला भी मौजूद है। बच्चों की गतिविधि और गेमिंग के लिए बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। मॉल में दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में देखने के लिए अच्छा थियेटर भी है। जिसे अच्छी तरह से मेंटेन करके रखा गया है। स्टोर और रेस्तरां की कई प्रकार की रेंज है और हर स्वाद आपके के अनुरूप भी है। ऐसे बनारस में आपको तीन से 4 माल मिलेंगे। यहां पर हम आपको ऐसे माल के बारे में जा रहे है।

जेएचवी (JHV MALL)

लोकेशन: कैंटोनमेंट मॉल रोड, होटल रमाडा प्लाजा के अलावा, वाराणसी

समय सुबह 10 से रात के 11 बजे

जेएचवी मॉल वाराणसी, में एक प्रमुख शॉपिंग स्थल है, जो फैशन, मनोरंजन, भोजन और सुविधाओं में अपनी विस्तृत पेशकश के लिए प्रसिद्ध है। एक विशिष्ट खरीदारी और भोजन का अनुभव प्रदान करते हुए, मॉल अपने ग्राहकों की संतुष्टि को पूरा करने के लिए तैयार की गई कई प्रकार की भोजन अवधारणाओं को प्रदर्शित करता है। विशेष रेस्तरां, फास्ट फूड जॉइंट, फूड कोर्ट और कैफे सहित खाने के विविध विकल्पों के साथ, जेएचवी मॉल हर स्वाद को पूरा करता है। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के व्यापक चयन की पेशकश करते हुए, मॉल में कई विश्वसनीय स्टोर हैं जो उचित मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण वस्तुएं प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहकों के लिए सुविधा सुनिश्चित करते हुए, दो और चार पहिया वाहनों दोनों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्थान उपलब्ध है।


PDR माल (PDR MALL)

लोकेशन: डी 48/142, लक्सा रोड, श्री बासदेव बाबा मंदिर के पास, सिद्धगिरिबाग, वाराणसी

समय: सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक

पीडीआर मॉल वाराणसी, में एक उत्कृष्ट शॉपिंग स्थल है, जो असाधारण मूल्य पर विभिन्न प्रकार के सामान और फैशन परिधान पेश करता है। अपने आरामदायक माहौल और प्रचुर मनोरंजन विकल्पों के लिए प्रसिद्ध, यह छुट्टी एंजॉय करने के लिए एक प्रमुख स्थान के रूप में कार्य करता है। दुकानों के साथ, मॉल सेवाओं और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करके स्थानीय समुदाय की जरूरतों को पूरा करता है। मॉल ग्राहकों के लिए सुविधाजनक पार्किंग क्षेत्र भी सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, 24 घंटे ऑन-साइट सुरक्षा और एक निर्दिष्ट धूम्रपान क्षेत्र के साथ, पीडीआर मॉल अपने आगंतुकों की सुरक्षा और आराम को प्राथमिकता देता है।


आईपी सिगरा (IP SIGRA)

लोकेशन: विद्यापीठ रोड, शास्त्री नगर, गुरु नानक नगर कॉलोनी, सिगरा, वाराणसी

आईपी सिगरा मॉल वाराणसी के सबसे बड़े शॉपिंग जगहों में से एक है। मॉल एक उत्कृष्ट भोजन अनुभव और पेय पदार्थों की दुकानों, के साथ कई तरह के सुविधाओं का सावधानीपूर्वक चयन प्रदान करता है। तीन सभागारों और एक समर्पित बच्चों के खेल क्षेत्र के साथ एक मल्टीप्लेक्स के साथ, यह मॉल विविध मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसके अतिरिक्त, आईपी सिगरा मॉल आवश्यक फिटनेस और सौंदर्य सेवाएं, किराना खरीदारी, स्वास्थ्य देखभाल आपूर्ति, बाल देखभाल सुविधाएं और संवर्धन केंद्र प्रदान करता है। यह पर सभी प्रमुख ब्रांडों भी है, मॉल हर खरीदार की जरूरतों को पूरा करने के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।


मॉल में मिलने वाली कुछ मूलभूत सुविधाएं:

ड्रेस, कपड़े, फार्मेसी और स्पा, बुक स्टोर, त्वचा की देखभाल, ट्रेडिशनल वेयर, मनोरंजन, गृह सज्जा, गेम जोन, उपहार और संगीत, कार्यक्रम, चश्मा, फिल्में, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, स्पोर्ट्सवियर परिधान, नाइटवियर, यात्रा और छुट्टियों के लिए, बच्चों और शिशु देखभाल, एटीएम और भोजन की सुविधा उपलब्ध है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story