×

एयरसेल फिर लाया कस्टमर्स के लिए दो नए प्लान, यूज करें अनलिमिटेड डाटा और करें जी भर कॉल्स

By
Published on: 14 Dec 2016 10:51 AM GMT
एयरसेल फिर लाया कस्टमर्स के लिए दो नए प्लान, यूज करें अनलिमिटेड डाटा और करें जी भर कॉल्स
X

aircel

नई दिल्ली: जियो सिम के मार्केट में उतरने के बाद और मोबाइल कंपनियां भी अपने-अपने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए कई तरह के ऑफर पेश कर रही हैं। टेलीकॉम कंपनियां सस्ते प्लान लाने और कस्टमर्स को लुभाने में लगी हुई हैं। बेहतरीन प्लान लॉन्च कर रही हैं। कस्टमर्स के लिए पहले भी कई ऑफर ला चुकी एयरसेल कंपनी एक बार फिर एयरसेल यूजर्स के लिए दो नए ऑफर लेकर आई है। एयरसेल ने 14 रुपए और 249 रुपए के दो जबरदस्त प्लान के तहत यूजर्स को पूरे देश में अनलिमिटेड कॉल्स दी जा रही हैं।

एयरसेल के 14 रुपए वाले पहले प्लान से यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री लोकल कॉल्स करने का मौका मिलेगा। इस ऑफर के जरिए कॉल्स देश में किसी भी नेटवर्क पर की जा सकेंगी। लेकिन इसकी वैलिडिटी केवल एक दिन होगी। इस ऑफर में आप जितनी चाहें, उतनी बातें कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए इस ऑफर से जुड़ी और भी इनफार्मेशन

aircel

वहीं एयरसेल के 249 रुपए वाले दूसरे प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स के साथ अनलिमिटेड 2जी डाटा भी मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप 4जी स्मार्टफोन यूजर्स हैं, तो 1.5 GB का डाटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

इन दो नए ऑफर्स के बारे में एयरसेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुपम वासुदेव का कहना है कि ये प्लान्स यूजर्स के लिए खास तौर पर बनाए गए हैं। इसमें कम कीमत में फ्री कॉलिंग सर्विस दी जा रही हैं। बता दें कि एयरसेल इससे पहले भी कस्टमर्स के लिए बेहतर प्लान पेश कर चुकी है। हाल ही में लॉन्च हुए एक प्लान में यूजर्स को 149 रुपए के एफआरसी में 90 दिनों के लिए फ्री एयरसेल टू एयरसेल (लोकल-एसटीडी) कॉलिंग मिल रही है। इसके साथ ही यूजर्स को तीन महीनों तक हर महीने 15,000 सेकेंड भी दिए जा रहे हैं।

Next Story