×

फ्लिपकार्ट पर मिलेगा 6 हजार का कैशबैक, 25-28 अक्टूबर के बीच फिर लगेगी 'बिग दीवाली सेल'

By
Published on: 23 Oct 2016 5:43 AM GMT
फ्लिपकार्ट पर मिलेगा 6 हजार का कैशबैक, 25-28 अक्टूबर के बीच फिर लगेगी बिग दीवाली सेल
X

लखनऊ: दिवाली का त्योहार आ चुका है। लोगों ने शॉपिंग की लिस्ट बनानी शुरू कर दी है। वहीं कुछ लोगों ने तो शॉपिंग शुरू भी कर दी है। लेकिन त्योहारी सीजन में जेब का खर्च कुछ बढ़ जाता है। तो लोगों को कई बार अपना मन मारना पड़ जाता है। लेकिन आज ऑनलाइन शॉपिंग के टाइम पर आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस दीवाली पर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल का मेला लगा हुआ है। आप अपनी मनपसंद चीजें कम दामों पर खरीद सकते हैं।

जी हां, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट 'द बिग बिलियन डेज' के बाद एक फिर अपने कस्टमर्स के लिए 25-28 अक्टूबर को 'बिग दिवाली सेल' लेकर आ रही है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे जीत सकते हैं हर दिन 1000 रूपए

द बिग बिलियन डेज के बाद से इस बार फ्लिपकार्ट पर 25 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक सभी कैटेगरी पर बिग दिवाली सेल के तहत शानदार डील मिलेंगी, जिसमें आप अपने मनपसंद प्रोडक्ट्स को कम दामों पर खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं दीवाली के मौके पर फ्लिपकार्ट 20 से 24 अक्टूबर के बीच क्रैकर क्विज भी आयोजित कर रही है, जिसके तहत क्वेश्चन का जवाब देने पर 20 लोगों को हर दिन 1,000 रुपए तक का गिफ्ट कार्ड जीतने का मौका मिल सकता है।

वहीं इस सेल में अगर आप सिटीबैंक क्रेडिट व डेबिट कार्डधारक हैं, तो आपको 15 % (अधिकतम 6,000 रुपए) तक का कैशबैक मिल सकता है, तो तैयार हो जाइए दीवाली के मौके पर अपनी खुशियों को बढ़ाने के लिए।

Next Story