×

फ्लिपकार्ट की एक और बिग शॉपिंग डेज सेल, जाने कब से कब तक मिलेगी जमकर छूट?

By
Published on: 15 Dec 2016 11:09 AM GMT
फ्लिपकार्ट की एक और बिग शॉपिंग डेज सेल, जाने कब से कब तक मिलेगी जमकर छूट?
X

flipcart

नई दिल्ली: एक बार फिर से जल्द ही फेस्टिव सीजन शुरू हो रहा है क्रिसमस डे आने वाला है। उसके कुछ दिन बाद ही सभी को नए साल का स्वागत भी करना है। ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट्स देने का प्लान बना रहे हो, तो पैसों की चिंता बिलकुल मत कीजिए क्योंकि शॉपिंग का मन बना रहे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट एक बार फिर से सेल लाने वाली है।

यह सेल बिग बिलियन डे सेल और बिग दिवाली सेल की तरह होगी। इसमें कस्टमर्स जी भर के भारी ऑफर्स पर शॉपिंग कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट की यह सेल 18 से 21 दिसंबर तक होने वाली है। फ्लिपकार्ट यह सेल कस्टमर्स को लुभाने के लिए लेकर आ रही है।

आगे की स्लाइड में जानिए किन चीजों पर पर पा सकेंगे डिस्काउंट

flipcart

फ्लिपकार्ट की इस सेल में कस्टमर्स इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, स्मार्टफोंस, लैपटॉप, कपड़ों, हाउस होल्ड्स जैसे चीजों पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। खबरों की मानें तो इस सेल में कस्टमर्स को अच्छे डिस्काउंट मिलने वाले हैं। इसके साथ ही इस सेल में पॉवर बैंक और टीवी पर भी अच्छे ऑफर मिलेंगे। क्रिसमस पर फ्लिपकार्ट ने एक विन विन ऑफर भी पेश किया है। इसमें किसी एक विनर को वेबसाइट की तरफ से कुछ भी फ्री में जीतने का मौका मिल सकता है। इतना ही नहीं 10 लकी विनर्स को यूरोप, मॉरीशस, श्रीलंका, अंडमान या हिमाचल प्रदेश की ट्रिप का मौक़ा मिल सकता है।

तो शॉपिंग के लिए कीजिए बस थोड़ा सा इंतजार क्योंकि फ्लिपकार्ट लेकर आ रही है ऑफर्स की बहार।

Next Story