×

ये TOP-5 बैग बने लड़कियों की पहली पसंद, जानें क्यों हैं ख़ास

Charu Khare
Published on: 10 July 2018 7:02 AM GMT
ये TOP-5 बैग बने लड़कियों की पहली पसंद, जानें क्यों हैं ख़ास
X

लखनऊ: किसी भी सफ़र में जाना हो या फंक्शन, कॉलेज सहित कहीं भी जाने से पहले हम बैग लेते हैं। जिससें की उसमें हम अपनी जरूरतों का थोड़ा-बहुत सामान रख सकें। साथ ही साथ दिखने में स्टाइलिश भी लगे। ऐसे बैग मार्केट में आराम से मिल जाते हैं। इन दिनों ब्राइट और डार्क कलर्स के बैग्स फैशन में छाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें - इन TOP-5 तरीकों से करें लड़कों को इम्प्रेस, फ़ौरन बोलेंगे– ‘हाँ’

लड़कियां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आउटफिट्स के साथ स्टाइलिश हैंडबैग, क्लच, जि़प पाउच, पोटली, टोट या स्लिंग बैग का चुनाव करती हैं। जो उनके लुक को और भी ज्यादा ट्रेडी बनाता हैं। आज कल की यंगस्टर्स बकेट बैग्स ज्यादा पसंद करती हैं। अगर इन बैग्स में थोड़ा रजिस्थानी डिज़ाइन हो तो और ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

Related image

स्लिंग बैग्स

लड़कियां स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए स्लिंग बैग्स को चुन सकती हैं खुद को नया लुक लेने के लिए अपने आउटफिट्स के साथ स्टाइलिश हैंडबैग, क्लच, जि़प पाउच, पोटली, टोट या स्लिंग बैग भी एक अच्छा ऑप्शन भी हो सकता है।

Image result for girls carry sports bag

स्पोर्ट्स बैग्स

आज कल मार्केट में इस तरह के स्टाइलिश स्पोर्ट्स बैग्स मौजूद हैं जिसमें आप अपने स्पोर्ट्स का सामान रखने के साथ साथ अपने कॉलेज और कही भी छोटी सैर पर लेकर जा सकते हैं।

Image result for girls carry shopping bag

शॉपिंग बैग्स

शॉपिंग के लिए मार्केट में ऐसे डिजाइनर बैग्स हैं। जो आपको खरीदारी के साथ-साथ आकर्षक दिखने में मदद करेगा।

Image result for girls carry clutch bag

क्लच बैग्स

किसी भी फंक्शन में जाने के लिए या शॉपिंग के लिए पैसे रखने हो तो आप क्लच बैग्स का यूज़ कर सकती हैं। ये साड़ी वगैरह पर काफी फैशनेबल लगता हैं।

ये भी पढ़ें - 15 हजार किलो सोने से बना है ये मंदिर, दर्शन पाने को तरसते भक्त

Image result for girls carry backpacks bag

बैकपैक्स

अगर आपने किसी छोटे सफ़र पर जाने का प्लान बनाया हैं तो इन बैग्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। जो मार्केट में आसानी से उपलब्ध हैं। और लड़कियां अगर पिंक कलर का बैग कैरी करती हैं तो उनको ये बेहद स्टाइलिश लुक देगा।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story