×

BSP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- अखिलेश की खिंचवा दूंगा खाल, नुचवा डालूंगा घर की चौखटें

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी शाहबाज खान रायबरेली सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। एक जनसभा में उन्होंने कहा ‘मैं यकीन दिलाता हूं कि आप मुझे विधायक बनाइए। बहनजी (मायावती) जी मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। अखिलेश सिंह की खाल खिंचवा दूंगा। उसकी घर की चौखटें उखडवा डालूंगा।‘

priyankajoshi
Published on: 22 Feb 2017 9:55 AM GMT
BSP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- अखिलेश की खिंचवा दूंगा खाल, नुचवा डालूंगा घर की चौखटें
X

रायबरेली : बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी शाहबाज खान रायबरेली सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। एक जनसभा में उन्होंने कहा ‘मैं यकीन दिलाता हूं कि आप मुझे विधायक बनाइए। बहनजी (मायावती) जी मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। अखिलेश सिंह की खाल खिंचवा दूंगा। उसकी घर की चौखटें उखडवा डालूंगा।‘

शाहबाज खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘साथियों आप लोगों को अब एक होने की जरूरत है। किसी से डरने, दबने की जरूरत नहीं है। अगर गाली देकर जाने की कोशिश करें तो जाने न पाए, गिरा दीजिएगा यहीं पर।‘ बोले, साथियों ज्यादा बोलने की आवश्यकता नहीं है, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...गुजराती ‘गधे’ तो बहाना, PM ‘मोदी’ हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! ‘प्लीज डोंट डू दिस’

हाथी वाला बटन दबाकर दें जवाब

उन्होंने आगे कहा, जवाब देने का सही तरीका है अगर दोनों इलाकों में और शहर के उस क्षेत्र में ब्राहमण समाज और बैकवर्ड समाज हाथी वाला बटन दबाकर जवाब दे रहे हैं तो आप भी तादात में हाथी वाला बटन दबाइए। इसी के साथ मैं अपनी बात खत्म करता हूं ...जय भीम..जय भारत..खुदा हाफिज।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story