×

Muzaffarnagar News: घर के सामने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

Muzaffarnagar News: घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 2 March 2023 12:21 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

File Photo of Gramin SP Atul Kumar Srivastava (Pic: Newstrack)



 


Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से जहां फरार हो गए, तो वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि मीरापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गढ़ी गांव में देर रात पुरानी रंजिश के चलते मामूली विवाद पर घर के दरवाज़े पर खड़े ओमकार गुर्जर नाम के एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पड़ोसियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

घटना को अंजाम देकर जहां हत्यारे बेखौफ होकर मौके से फरार हो गए तो वहीं घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बेटे की लव मैरिज के बाद से थी रंजिश

बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे ने 4 साल पूर्व पड़ोस की रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद दोनों गांव से चले गए थे, लेकिन तभी से युवती के परिजन युवक के परिवार से रंजिश रखने लगे थे। जिसके चलते बुधवार देर रात रंजिश के काऱण मामूली विवाद पर घर के दरवाज़े पर खड़े एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ओमकार गुर्जर की घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

आरोपियों काे पकड़ने के लिए गठित की गई तीन टीमें

इस मामले में आला अधिकारियों की माने तो हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम रसूलपुर गढ़ी जो मीरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, उसमें कल दो पक्षों में पुरानी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। हॉस्पिटल ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई। तत्काल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है, जो दोषी हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी लगातार हमारी 3 टीम में प्रयास कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story