×

UP News: बीडीओ ने डीएम को जान से मारने की दी धमकी, मचा हड़कंप, अब ढूंढ रही पुलिस

UP News: ब्लॉक स्तर का एक अधिकारी जिलाधिकारी से भिड़ गया और जान से मारने की धमकी तक ते डाली। इतना ही नहीं उसने जमकर गाली-गलौच भी की, नौबत हाथापाई तक उतर पाई।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Feb 2024 4:48 AM GMT (Updated on: 10 Feb 2024 9:11 AM GMT)
Agra BDO threatened to kill DM
X

Agra BDO threatened to kill DM (photo: social media )

UP News: डीएम को किसी भी जिले का सबसे ताकतवर शख्स माना जाता है। पुलिस से लेकर सभी अन्य विभाग उसके मातहत काम करते हैं। लेकिन आगरा से जो मामला सामने आया है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है। यहां ब्लॉक स्तर का एक अधिकारी जिलाधिकारी से भिड़ गया और जान से मारने की धमकी तक ते डाली। इतना ही नहीं उसने जमकर गाली-गलौच भी की, नौबत हाथापाई तक उतर पाई। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 10 बजे कैंप कार्यालय में आगरा डीएम भानु चंद्र गोस्वामी द्वारा शासन की योजनाओं के बारे में एक बैठक बुलाई गई थी। जिसमें मुख्य विकास अधिकारी प्रतिभा सिंह, खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) अकोला सुष्मिता यादव, बीडीओ एत्मादपुर व खंडोली अमित कुमार, बीडीओ बिचपुरी नेहा सिंह, बीडीओ बरौली अहीर अनिरूद्ध सिंह चौहान, सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) अकोला शैलेंद्र सिंह सोलंकी और सहायक विकास अधिकारी खंडोली पंकज कुमार मौजूद थे।

बैठक में डीएम गोस्वामी सभी अधिकारियों से उनके क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं की प्रगति की रिपोर्ट ले रहे थे। इसी दौरान बीडीओ अनिरूद्ध सिंह चौहान का नंबर आया। जिलाधिकारी ने जब उनके विकासखंड में हो रहे कार्यों को लेकर सवाल – जवाब किया तो वे आपे से बाहर हो गए। बताया जा रहा है कि डीएम ने उनके क्षेत्र में विकास कार्यों के धीमी गति पर नाखुशी जाहिर करते हुए इसकी वजह पूछा ।

आगरा डीएम के इसी सवाल पर बीडीओ चौहान बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने मीटिंग में खुलेआम जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि नौबत हाथापाई तक आ गई थी। मीटिंग में मौजूद अन्य अधिकारी अनिरूद्ध सिंह चौहान की इस हरकत को देखकर दंग रह गए।

केस दर्ज होने के बाद लापता हुए बीडीओ

डीएम से अभद्रता करने वाले बीडीओ अनिरूद्ध सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मीटिंग में मौजूद सहायक विकास अधिकारी खंडोली पंकज कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ रकाबगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आईपीसी की 323, 504, 506, और 332 धाराओं में केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद से बीडीओ फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story