×

Agra News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा , डिवाइडर से टकराकर पलट गई सवारी से भरी बस, 34 घायल

Agra News: प्राइवेट बस नोएडा से वाराणसी जा रही थी । रात 12 से 1:00 के बीच बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटना का शिकार हो गई ।

Arpana Singh
Published on: 9 Oct 2023 4:17 AM GMT
Agra News
X

Agra News  (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश की आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद थाना क्षेत्र में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। सवारी से भरी बस डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई । हादसे में बस के अंदर मौजूद 34 सवारियां घायल हुई है । घायल सवारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस नोएडा से वाराणसी जा रही थी । रात 12 से 1:00 के बीच बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटना का शिकार हो गई । हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई । बस के अंदर मौजूद सवारी में चीख पुकार मच गई । सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए । पुलिस और यूपीडा के कर्मचारियों ने बस के अंदर फंसी सवारियों को बाहर निकाल । सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। घायल नो सवारी की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घायलों में महिलाएं और पुरुष शामिल है। घायलों में इलाहाबाद की रहने वाली निशा कॉल ,नई दिल्ली की धनलक्ष्मी, दियास, मुरुगेशन, कल्पना, नैतिक ,कार्तिक ,अंजू कुमारी, कल्पना, मानसी, रचना, समीर, अजीत कुमार, नितेश ,गोपाल, रामेश्वर, संदीप, हेमलता, मोहम्मद इमरान ,विश्वनाथ, सिद्धार्थ ,सुनील, अमित श,र्मा संजय गुप्ता, शैलेश जैन, सदेव, अखिलेश, विनीत सोनी ,रितेश, श्रीजेश ,आकाश शर्मा, मोहित, सायल और अजय दुबे शामिल हैं।

नौ सवारियो की हालत गंभीर, भेजा गया एसएन मेडिकल कॉलेज

हादसे में यूं तो कुल 34 सवारियां घायल हुई है लेकिन नौसवारी की हालत गंभीर बनी हुई है । इनमें सायल सिंहा ,संजय गुप्ता, अमित शर्मा ,सिद्धार्थ ,विश्वनाथ ,रामेश्वर, अजीत कुमार, अंजू कुमारी और धनलक्ष्मी का नाम शामिल है। सभी का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

साफ नहीं हो पाई हादसे की वजह

नोएडा से वाराणसी जा रही बस किस वजह से हादसे का शिकार हुई । इसका अब तक पता नहीं चल पाया है । कयास लगाए जा रहे हैं कि - ड्राइवर को झपकी आने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना का शिकार हो गई ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story