×

Agra Accident: दर्दनाक हादसा! नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत, दो घायल

Agra Accident: नकारी के मुताबिक कार सवार सभी युवक शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी देर रात बड़ा कछपुरा कुंडौल में दावत खाकर अपने घर लौट रहे थे। वापस घर लौटते समय ताजगंज थाना क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर दिगनेर नहर में गिर गई।

Jugul Kishor
Published on: 20 Jan 2024 2:02 AM GMT
Agra Accident: दर्दनाक हादसा! नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत, दो घायल
X

Agra Accident: आगरा जनपद में शुक्रवार देर दर्दनाक हादसा हो गया, एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई,जबिक दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त आस पास के लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को आनन-फानन में बुलाकर रेस्क्यू कर कार सवारों को बाहर निकाला गया। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

दावत खाकर घर लौट रहे थे कार सवार

जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी युवक शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी देर रात बड़ा कछपुरा कुंडौल में दावत खाकर अपने घर लौट रहे थे। वापस घर लौटते समय ताजगंज थाना क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर दिगनेर नहर में गिर गई। ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही एकता पुलिस चौकी की फोर्स मौके पर पहुंच गई। ग्रामीण और पुलिस कर्मी कड़ाके की सर्दी में भी नहर में कूद गए। कार के दरवाजे लाक हो गए, जो खुल नहीं रहे थे, ग्रामीणों ने ईंट से कार का शीशा तोड़ा और एक-एक करके छह युवकों को कार से बाहर निकाला। चार युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया और दो का इलाज चल रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है, ये दर्दनाक हादसा भीषण ठंड और अंधरे के चलते हुआ है।

इन लोगों की हुई मौत

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि इस भीषण हादसे में शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल निवासी मनीष (32), शैलेंद्र उर्फ पिंकी (30), जितेंद्र (32) और विनोद की (42) की मौत हो गई है। इसके अलावा योगेश और एक युवक घायल हो गया, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है, जिसमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story