×

Agra News: युवक को सुबह-सुबह मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी फरार

Agra News: जानकारी के मुताबिक थाना एतमादुद्दौला के गौतम नगर कुएं वाली गली का रहने वाला भूपेंद्र उर्फ़ गब्बर बुधवार सुबह पांच बजे परचून की दुकान खोलने के लिए जा रहा था। उसी समय आरोपी ने भूपेंद्र को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

Arpana Singh
Report Arpana SinghWritten By Jugul Kishor
Published on: 25 Oct 2023 5:01 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2023 5:06 AM GMT)
Agra News
X

इसी युवक को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Agra News: आगरा जनपद में आज बुधवार सुबह-सुबह आपसी विवाद में एक युवक को सीने में गोली मार दी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल युवक को आनन फानन में इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। जहां युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

परचून की दुकान खोलते समय मारी गोली

जानकारी के मुताबिक थाना एतमादुद्दौला के गौतम नगर कुएं वाली गली का रहने वाला भूपेंद्र उर्फ़ गब्बर बुधवार सुबह पांच बजे परचून की दुकान खोलने के लिए जा रहा था। उसी समय आरोपी ने भूपेंद्र को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। परिजन घायल युवक को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में लेकर पहुंचे जहां युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

पानी के प्लांट को लेकर हुआ था विवाद

परिवार के लोगों ने बताया कि भूपेंद्र पानी का प्लांट और परचून की दुकान चलाता है। आरोपी से पानी के प्लांट को लेकर ही विवाद हुआ था, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story