×

Agra News: मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार, आंखों में मिर्च झोंककर करते थे लूट

Agra News: बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की । गोली लगने से एक बदमाश अनीस यादव घायल हो गया ।

Rahul Singh
Published on: 28 Sep 2023 4:22 AM GMT
Agra News
X

मुठभेड़ के बाद मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार  (photo: social media )

Agra News: आगरा में लोगो के बीच दहशत का पर्याय बन चुके मिर्ची गैंग के सरगना समेत पांच बदमाशो को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है । गिरोह के सरगना अनीस यादव पुत्र संजय यादव निवासी नगला बूढ़ी थाना न्यू आगरा के पैर में गोली लगी है । घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । डीसीपी सिटी सूरज रॉय ने बताया कि जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी में चेकिंग के दौरान बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई । बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की । गोली लगने से एक बदमाश अनीस यादव घायल हो गया । घेराबंदी कर गिरोह में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से तमंचे और कारतूस बरामद हुए है । गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ।

दुकानदार की आंखों में मिर्च झोंककर चर्चा में आया था मिर्ची गैंग

मिर्ची गैंग के सदस्य पूरी प्लानिंग के साथ वारदातों को अंजाम दे रहे थे । गिरोह के सदस्य एकसाथ वारदात को अंजाम देने निकलते थे । कुछ बदमाश रेकी करते थे । कुछ को निगरानी की जिम्मेदारी दी जाती थी । एक बदमाश हाथ मे मिर्च पाउडर लेकर तैयार रहता था । वो जैसे ही अपने शिकार की आंख में मिर्च पाउडर झोंकता था । दूसरा बदमाश पीड़ित के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो जाता था । आवास विकास कॉलोनी निवासी दुकानदार कालीचरण को भी गिरोह ने इसी अंदाज में अपना शिकार बनाया था । सुबह ही बदमाश कालीचरण की दुकान पर पहुँचे । एक ने कालीचरण की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका । दूसरा बदमाश उनके गले से चेन तोड़कर भाग निकला ।

सीसीटीवी से मिला बदमाशों का सुराग

अपनी पहचान छुपाने के लिए बदमाश मुँह पर मास्क लगाते थे । पीड़ित की आंख में मिर्च झोंक देते थे । जिससे वो उनका चेहरा न देख पाए । लेकिन कालीचरण की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की वारदात कैद हुई तो पुलिस को भी बदमाशों की तस्वीर मिल गई । पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस अब आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है । ये पता लगा रही है कि गिरोह अबतक कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story