×

Agra News: नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस कार्रवाई के डर से एक आरोपित ने की खुदकुशी

Agra News: जानकारी के मुताबिक थाना निबोहरा क्षेत्र में नाबालिग किशोरी को नामजद आरोपित जबरन नहर के किनारे लेकर गए। वहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे बदहवासी की हालत में ईंट के भट्टे पर छोड़कर आरोपित भाग निकले।

Rahul Singh
Published on: 5 Sep 2023 5:13 PM GMT
Agra News: नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस कार्रवाई के डर से एक आरोपित ने की खुदकुशी
X
(Pic: Newstrack)

Agra News: आगरा के थाना निबोहरा क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां घर जा रही युवती को चार युवक टैंपों में बैठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर तीन नामजद और एक अज्ञात आरोपित पर केस दर्ज कर लिया गया। उधर, पुलिस कार्रवाई के डर एक आरोपित ने आत्महत्या कर ली। ये मामला सामने आने के बाद से शहर में सनसनी मची हुई है।

ईंट के भट्टे पर नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदगी

जानकारी के मुताबिक थाना निबोहरा क्षेत्र में नाबालिग किशोरी को नामजद आरोपित जबरन नहर के किनारे लेकर गए। वहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे बदहवासी की हालत में ईंट के भट्टे पर छोड़कर आरोपित भाग निकले। किसी तरह किशोरी घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

आरोपितों को तलाश रही पुलिस

ये मामला सामने के बाद पुलिस की कार्रवाई के डर से एक आरोपित ने खुदकुशी कर ली। उसके परिजनों में कोहराम मच गया, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Agra News: आगरा में गृह क्लेश के चलते युवक ने काटी हाथ की नस

Agra News: जनपद के थाना शाहगंज के चौकी सराय ख्वाजा क्षेत्र का में एक युवक ने बंद कमरे में हाथ की नस काट ली। जिससे परिवार में अफरातफरी मच गई। युवक को खून से लथपथ देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने समय पर पहुंचकर युवक को अस्पताल भेज उसकी जान बचाई। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के इस सराहनीय कार्य की तारीफ भी कर रहे हैं।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story