×

Student Suicide: पीसीएस की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

Agra Student Suicide: छात्रा का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला । छात्रा यहां पर रहकर पीसीएस समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर रही थी।

Arpana Singh
Published on: 20 March 2024 6:21 AM GMT
Agra Student Suicide
X

Agra Student Suicide  (photo: social media )

Agra Student Suicide: उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही बुलंदशहर निवासी छात्रा ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली है । छात्रा का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला । छात्रा यहां पर रहकर पीसीएस समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर रही थी।

घरवाले कर रहे थे फोन, रिसीव नही हो रहा था कॉल

घर वाले उसे फोन कर रहे थे, लेकिन फोन नही उठ रहा था। मकान मालिक को फोन किया। इसके बाद परिजनों ने मकान मालिक को फोन किया । मकान मालिक कमरे पर पहुँचा तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गया। उन्होंने देखा तो छात्रा का शव फंदे पर लटका हुआ था।

थाना प्रभारी सिकंदरा नीरज कुमार ने बताया कि ईश्वर नगर में एलआईसी एजेंट तरुण प्रताप सिंह का मकान है। 6 माह पहले बुलंदशहर नरौरा घाट की रहने वाली वर्षा सिंह ने किराए पर कमरा लिया था। वर्षा यहां पर रहकर एआरओ और पीसीएस की तैयारी कर रही थी। वो कमरे पर बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ती थी। रात को वर्षा के घर से उनके पास फोन आया। उन्होंने कहाकि वर्षा को काफी देर से फोन कर रहे हैं, लेकिन वो फोन नहीं उठा रही है। अनहोनी की आशंका जताई। वो कमरे में गए तो देखा वर्षा का शव फंदे पर लटका था।

दरवाजा तोड़कर उतारा गया छात्रा का शव

मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा। इसके बाद शव को उतारा गया। मृतक के परिजन को सूचना दी गई है। फिलहाल जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

परिवार में मच गया है कोहराम

बताया जा रहा है कि मृतका मेधावी छात्रा थी । पढ़ने लिखने में काफी होशियार थी । परिवार को उससे बहुत उम्मीदें थी । बेटी के मौत के बाद उनकी उम्मीद टूट गई है । परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

नहीं चल पाया है आत्महत्या के कारणों का पता

छात्रा ने आत्महत्या जैसा घातक कदम।क्यों उठाया इस बात की अब तक सही जानकारी नही हो पाई है। छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नही मिला है । फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस अब मृतका की काल डीटेल खंगालेगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story