×

Agra News: राशन लेने आए युवक से कोटेदार ने की मारपीट, जेब से निकाले रुपये, पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

Agra News: पीड़ित राजेश ने बताया कि वह राशन लेने के लिए दुकान पर गया था। राशन विक्रेता सोनू बघेल ने मेरे साथ धक्का मुक्की की। मेरी जेब से रुपए निकाल लिए गए। सोनू बघेल कम राशन देता है। लोगों को डराता धमकता है।

Arpana Singh
Published on: 3 Feb 2024 4:17 AM GMT
Agra News
X

ट्रान्स यमुना थाना क्षेत्र का मामला (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में राशन डीलर की दबंगई सामने आई है। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राशन डीलर के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद पीड़ित युवक दहशत में है। मामला ट्रांसयमुना थाना क्षेत्र के बजरंग नगर टेढ़ी बगिया का है। पीड़ित युवक राजेश राशन कार्ड पर राशन लेने के लिए राशन विक्रेता सोनू बघेल की दुकान पर गया था। लाइन में लगकर अपनी बारी के आने का इंतजार कर रहा था। सोनू का आरोप है कि जब उसका नंबर आया , तो राशन विक्रेता ने कहा कि वह सबको दो किलो राशन कम दे रहा है, उसे भी 2 किलो राशन कम मिलेगा। युवक राजेश ने इस बात का विरोध किया।

राजेश का आरोप है कि राशन विक्रेता सोनू बघेल ने उसे धक्का मार कर लाइन से निकाल दिया। राजेश फिर लाइन में आकर खड़ा हो गया राशन विक्रेता में उसके साथ धक्का-मुक्की कर दी। इससे राजेश के मोबाइल के टच टूट गई। राजेश का आरोप है कि उसकी जेब से 2500 रुपये भी निकाल लिए गए। राजेश ने तुरंत हेल्पलाइन नंबर 1076 पर इस बात की शिकायत की। राजेश का आरोप है कि राशन विक्रेता सभी को कम राशन देता है। जो भी कोई उसका विरोध करता है। राशन विक्रेता और उसके गुर्गे उनके साथ मारपीट कर देते हैं। राजेश के मुताबिक लोगों को धमकाने के लिए सोनू बघेल ने चार पांच दबंग किस्म के लोगों को दुकान पर लगा रखा है। जो दबंगई दिखाकर घाटोली में सोनू बघेल का साथ देते हैं।


सोनू बघेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने राशन विक्रेता सोनू बघेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 427 और 392 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जांच अधिकारी सुरेंद्र राव पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो अभी तक के सामने आएंगे। उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story