×

Agra News: एक्टिंग सीखने से मना किया तो नाबालिग बेटी ने घर छोड़ दिया

Agra News: जांच में सामने आया है कि घर छोड़कर गई नाबालिक किशोरी आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन से बांद्रा मुंबई जाने वाली ट्रेन संख्या 04125 के एसी कोच में चढ़ी है।

Rahul Singh
Published on: 27 Sep 2023 3:25 PM GMT
Minor daughter left home when family refused to learn acting
X

Minor daughter left home when family refused to learn acting (Photo-Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पिता ने बेटी को एक्टिंग सीखने से मना किया तो गुस्से में आकर बेटी ने घर छोड़ दिया। घर वालों को इस बारे में कुछ नहीं पता था।नाबालिक के पिता ने थाना सिकंदरा में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस नाबालिक की तलाश में जुटी हुई है। जांच में सामने आया है कि घर छोड़कर गई नाबालिक किशोरी आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन से बांद्रा मुंबई जाने वाली ट्रेन संख्या 04125 के एसी कोच में चढ़ी है।

पुलिस के हाथ आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लगी है। फुटेज में लड़की अपने समाज के साथ ट्रेन में चढ़ती हुई नजर आ रही है। सिकंदरा थाना क्षेत्र के रहने वाले किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी को एक्टिंग करने का शौक है। लेकिन वह अक्सर बेटी को पढ़ने लिखने पर ध्यान देने के लिए कहते थे। उन्हें बेटी का एक्टिंग में कैरियर बनाना पसंद नहीं था। उन्होंने बेटी को एक्टिंग सीखने से मना किया था। इस बात से नाराज होकर उनकी बेटी 25 सितंबर को सुबह 10:30 किसी को बिना बताए घर से चली गई। तब से उन्हें नाबालिग बेटी की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। नाबालिग किस हालत में होगी, अनहोनी की आशंका से परिवार के लोग बेहद परेशान है। उन्हें हर पल चिंता सता रही है की बेटी किसी गलत हाथों में ना पड़ जाए। फिलहाल सिकंदरा पुलिस सर गर्मी के साथ नाबालिक की तलाश कर रही है । सामने आए सुराग के आधार पर पुलिस नाबालिक की तलाश में आगे बढ़ रही है ।

बच्चो में बढ़ रही है गुस्से की प्रवृत्ति, प्यार से समझाए

बदलते परिवेश और असंयमित खान-पांन ने बच्चो को गुस्सेल बना दिया है। शोध में सामने आ रहा है कि डांटने पर बच्चे अक्सर आक्रामक हो जाते है । मातापिता से नाराज हो जाते है । जल्दबाज़ी में गलत फैसले कर लेते है। ऐसे में बच्चो को तो समझना ही होगा कि माता पिता कभी अपने बच्चो का बुरा नही चाहते है । हमेशा ही अपने बच्चो को खुश देखना चाहते है । इस तरह की जल्दबाजी में घर परिवार से नाता तोड़कर कई लड़कियां बर्बाद हो चुकी है । अपना घर परिवार सबकुछ खो चुकी है । बहरहाल सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद देखना होगा की सिकन्दरा पुलिस घर छोड़कर गई नाबालिक लड़की को कब तक बरामद कर पाती है ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story