×

Agra News: विश्वविद्यालय में छात्र संगठनों का प्रदर्शन, पुलिस से नोकझोंक, एबीवीपी ने तोड़ा गेट

Agra News: डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्र संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया। एबीवीपी और एनएसयूआई के साथ समाजवादी पार्टी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं से पुलिस की तीखी नोंक झोंक भी हुई।

Arpana Singh
Published on: 1 Feb 2024 12:36 PM GMT
Agra News
X

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में एबीवीपी और कर्मचारियों के बीच हुई मारपीट का मामला लगातार तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में एबीवीपी की तरफ से पुलिस ने विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन कर्मचारियों की शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। इस बात को लेकर समाजवादी पार्टी छात्र सभा और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त नाराजगी है। एनएसयूआई और सपा छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय परिसर में कुलपति का पुतला फूंकने का प्रयास किया। तभी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने छात्र नेताओं के हाथ से पुतला छीन लिया। इस दौरान छात्र नेताओं की पुलिस के साथ जमकर कहा सुनी हुई। तीखी नोंक झोंक हुई। घटनाक्रम के दौरान विश्वविद्यालय में अफरा तफरी मची रही। लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। गुस्साए छात्र नेता कुलपति की गाड़ी पर चढ़ गए। पुलिस ने मुश्किल से कार्यकर्ताओं को कुलपति की गाड़ी से हटाया। सभा छात्र सभा वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एबीवीपी ने तोड़ा कुलपति कार्यालय के बाहर विश्वविद्यालय का गेट

सभा छात्र सभा और एनएसयूआई के प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही एबीवीपी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने लगे। एबीवीपी कार्यकर्ताओं को देखकर कर्मचारियों ने गेट बंद कर लिया। इस बात से गुस्साए एबीवीपी के सदस्यों ने विश्वविद्यालय का गेट तोड़ दिया और अंदर घुस गए। इस दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। परीक्षा परिणाम जल्दी घोषित करने की मांग की। एबीवीपी के कार्यकर्ता लगातार विश्वविद्यालय का माहौल खराब कर रहे हैं। विश्वविद्यालय में अराजकता फैलाने का काम कर रहे हैं। विश्वविद्यालय का माहौल बिगड़ रहा है। इस पर अंकुश लगाए जाने की जरूरत है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story