×

Loksabha Election 2024 : सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन का जोरदार स्वागत

Agra News: सपा के राज्य सभा सदस्य ने मीडिया से बात करते हुए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया। सपा के दिग्गज नेता रामजीलाल सुमन ने कहा कि संसद उनके लिए नई नहीं है। वह पहले भी चार बार लोकसभा के सांसद चुने जा चुके हैं।

Arpana Singh
Published on: 3 March 2024 5:15 PM GMT
Agra News
X

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: राज्य सभा सांसद चुने जाने पर आगरा पहुंचे पूर्व केंद्र मंत्री और सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन का जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व मंत्री और सपा के राज्य सभा सदस्य ने मीडिया से बात करते हुए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया। सपा के दिग्गज नेता रामजीलाल सुमन ने कहा कि संसद उनके लिए नई नहीं है। वह पहले भी चार बार लोकसभा के सांसद चुने जा चुके हैं। सपा के राज्यसभा सांसद का कहना था, कि केंद्र सरकार आंकड़ों की बाजीगरी कर रही है। जबकि जमीनी सच्चाई इससे बेहद अलग है। मंहगाई और बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर है, लेकिन केंद्र सरकार इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रही है। मीडिया से बातचीत करते समय उन्होंने कहा कि वह जनता से जुड़े मुद्दों को सदन में उठाने में का काम अवश्य करेंगे।

सपा के राज्यसभा सांसद ने बीजेपी द्वारा जारी की कई लोकसभा चुनाव को लेकर पहली सूची को लेकर भी बयान दिया। जबकि बसपा को लेकर उनका कहना था की बीएसपी अब खत्म होने के कगार पर है। सपा के राज्यसभा सदस्य ने आरएलडी पर भी हमला किया। और उन्होंने कहा कि सपा आरएलडी को 7 सीटें दे रही थी जबकि वो वहां दो पर राजी हो गए।

आपको बता दे कि राज्यसभा चुनावों को लेकर सपा ने तीन प्रत्याशी मैदान में उतारे थे। जिसमें जया बच्चन और सपा के रामजीलाल सुमन निर्वाचित हुए। ऐसा माना जा रहा है कि रामजीलाल सुमन के राज्य सभा सदस्य बनने के बाद सपा दलित वर्ग में और लोकसभा चुनावों में गहरी पैठ बनाने का काम करेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story