×

Agra News: दो सगे भाइयों को हमलावरों ने मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

Agra News: घायल दोनों भाइयों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दो हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग भी की ।

Arpana Singh
Written By Arpana Singh
Published on: 2 Jan 2024 4:26 AM GMT
Agra crime
X

Agra crime  (photo: social media )

Agra News: थाना सिकंदरा क्षेत्र के कर कुंज चौराहे पर देर शाम हमलावरों ने दो सगे भाइयों के गोली मार दी । दोनों भाई गोली लगने से घायल हो गए। घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया है ।

घटना में घायल हुए युवक ने सूचना परिजनों और इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल दोनों भाइयों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दो हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग भी की । दोनों भाइयों को तीन-तीन गोली लगी है। घायल एक भाई को मौके से चला हुआ कारतूस ही मिला है।

घायल प्रवीन चौधरी और सचिन चौधरी दोनों भाई है। प्रवीन और सचिन दोनों कारगिल से अपना ऑफिस बंद करके घर जा रहे थे। तभी हमलवारों ने बीच चौराहे पर दोनो के ऊपर ताबड़तोड फायरिंग कर दी। दोनों युवक भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के बेटे है। आवास विकास कॉलोनी में बीच करकुंज चौराहे पर हुई इस वारदात से भगदड़ मच गई। गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गए।

हमला क्यों हुआ इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं

पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है । वारदात स्थल पर घायल युवक का स्कूटर मिला है। हमला क्यों हुआ इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है । माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

एसीपी हरीपर्वत आदित्य सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों की तलाश की जा रही है । आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं । जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story