×

Agra News: सास-बहू का अनोखा झगड़ा!, सास पीती है शराब, बहू से मंगाती चखना, छिड़ गई जंग

Agra News: यह विवाद पति पत्नी के बीच का नहीं बल्कि सास और बहू के बीच का है। जहां बहू ने अपनी सास पर रोज़ शराब पीने का आरोप लगाया है।

Arpana Singh
Published on: 11 March 2024 12:04 PM GMT
Agra News: सास-बहू का अनोखा झगड़ा!, सास पीती है शराब, बहू से मंगाती चखना, छिड़ गई जंग
X

Agra News: आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया। इस मामले में एक साल के भीतर ही शादी टूटने की कगार पर आ चुकी है। विवाद की वजह जानकार आप के भी होश उड़ जायेंगे यह विवाद पति पत्नी के बीच का नहीं बल्कि सास और बहू के बीच का है। जहां बहू ने अपनी सास पर रोज़ शराब पीने का आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश के आगरा में बहू अपनी शराबी सास से परेशान है। सास को रोजाना शराब पीने की आदत है। इस वजह से सास बहू के बीच में रोजाना विवाद होता है।

चखना मंगवाने पर बिगड़ी बात

शादी के 1 साल बाद ही पति, पत्नी और सास के बीच विवाद होने लगा। विवाद का कारण सास का शराबी होना है। ससुर के देहांत के बाद से सास शराब पीने की शौकीन हो गई। जब वह शराब पीने बैठती है तो बहू से तरह-तरह का चखना मंगवाती है। अगर वह मना करती ही तो घर पर ही बनाने को मजबूर करती है। जिस बात को लेकर कई बार सास और बहू के बीच विवाद हुआ। रोज़ रोज़ की इस मारपीट से तंग आकर पत्नी मायके चली गई।

पति से भी की शिकायत

पत्नी ने अपने पति से इस बात की शिकायत की तो पति भी अपनी मां की तरफदारी करने लगा। ुला वह अपनी पत्नी पर ही चिल्ला देता था। कहासुनी इस हद तक बढ़ गयी कि मामला मार पीट तक उतर आया। इसके बाद यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया।

साल भर पहले ही हुई शादी

एक सरकारी चिकित्सालय में काम करने वाले सिकंदरा के युवक की शादी लोहा मंडी निवासी युवती से हुई थी। 1 साल पहले हुई शादी में करीब 4 महीने तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इसके बाद सास और बहू में आये दिन विवाद होने लगा। दरअसल ससुर की मौत के बाद युवती की सास रोजाना शाम को शराब पीने बैठ जाती थी। बहू ने कई बार इस बात को लेकर अपने पति से शिकायत की तो पति ने उल्टा उसको ही डांट लगा दी।

पति ने मां को समझाने की बजाय अपनी पत्नी को हो फटकार लगा दी और पत्नी के साथ मारपीट भी की। जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई और करीब 8 महीने से वहीं रह रही है। ऐसे में उसने पुलिस से इस मामले की शिकायत कर दी तो यह मामला परिवार परामर्श केंद्र जा पहुंचा।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया कि बहू और सास के बीच शराब को लेकर हुए विवाद में दोनों को समझाने का प्रयास किया गया। आज दूसरी बार सास और बहू को बुलाया गया था लेकिन सास परामर्श केंद्र में नहीं पहुंची। अगर अगली बार सास नहीं आई तो इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story