×

UP: पति को मारने वाले को दूंगी 50 हजार.....व्हाट्सप्प स्टेटस लगाकर पत्नी ने किया ऐलान

UP: आगरा के बाह क्षेत्र में विवाद के बाद मायके रह रही पत्नी ने व्हाट्सएप पर पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने का स्टेटस लगाया।

Aakanksha Dixit
Published on: 30 March 2024 8:27 AM GMT
Agra News
X

कोतवाली बाह आगरा source: Newstrack  

Agra News: आगरा में एक युवती और उसके दोस्त से मिली धमकी पर एक युवक ने दहशत में आ गया। युवक ने पुलिस से जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है। पत्नी ने कहा है कि यह शादी उसकी मर्ज़ी के खिलाफ हुई थी।

यह है मामला

आगरा के बाह क्षेत्र में एक विवाद के बाद, पति का घर छोड़कर मायके में रह रही पत्नी ने व्हाट्सएप पर अपने पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने का स्टेटस लगाया। इसके बाद पति दहशत में आ गया। उसने पत्नी और उसके दोस्त पर धमकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। युवक ने पुलिस को दी और शिकायत में बताया कि उसकी शादी 9 जुलाई 2022 को भिंड के एक गांव की युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद अकसर विवाद होने लगा और 5 महीने बाद दिसंबर 2022 से पत्नी मायके में रह रही है।

उसने आरोप लगाया है कि पत्नी का उसके मायके के पड़ोसी किरायेदार से संबंध हैं। पत्नी के दोस्त ने भी उसे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है। प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि धमकाने एवं सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पत्नी ने लगाया स्टेटस

पत्नी को जब पता चला कि उसके पति ने पुलिस से मदद मांगी है तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उड़े जान से मरने की धमकी दी। 21 दिसंबर 2023 को तारीख से लौटते समय ससुरालियों ने भी धमकी दी कि कोर्ट आए तो जान से मार देंगे। उसके बाद पत्नी ने अपने व्हाट्सएप पर उसे मारने वाले को 50 हजार रुपये देने का स्टेटस लगाया है। पत्नी ने स्टेटस पर लिखा कि ' मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है। पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।' फिलहाल पुलिस ममले की जाँच में लगी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story