×

Agra News: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने लगायी फांसी, कर्ज से था परेशान

Agra News: ताजनगरी आगरा के एक घर में परिवार के तीन सदस्यों के शव बरामद होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामला थाना न्यू आगरा की लायर्स कॉलोनी का है।

Arpana Singh
Published on: 11 Feb 2024 6:09 AM GMT (Updated on: 11 Feb 2024 6:38 AM GMT)
agra news
X

आगरा में मां-बेटे की हत्या के बाद युवक ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Agra News: ताजनगरी आगरा के एक घर में परिवार के तीन सदस्यों के शव बरामद होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामला थाना न्यू आगरा की लायर्स कॉलोनी का है। यहाँ रहने वाले तरुण ऊर्फ जॉली का शव फंदे से लटका मिला। वहीं बगल के कमरों में उसका 12 साल का बेटा कुशाग्र चौहान और मां बृजेश देवी मृत हालत में मिले।

दरअसल सुबह जब नौकरानी घर पर आई तो अंदर का नजारा देख कर उसके होश फाख्ता हो गए। नौकरानी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए। आनन फानन में थाना न्यू आगरा पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई। मौके पर डीसीपी सिटी सूरज राय मय फोर्स के पहुंच गए। पुलिस अधिकारियो ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है की मृतक तरुण ने अपने 12 वर्ष के बेटे कुशाग्र चौहान और मां बृजेश देवी की हत्या के बाद खुद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस वारदात के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच को सही दिशा मिल पाएगी।

मोबाइल में मिला वीडियो

तरूण ने इस खौफनाक कदम को उठाने से पहले एक वीडियो बनाया था। पुलिस को तरूण के मोबाइल में यह वीडियो मिला है। जिसमें वह कह रहा है कि उसने डेढ़ करोड़ के कर्ज से परेषान होकर वह यह कदम उठा रहा है। वह अपनी पत्नी को भी मानता चाहता था। लेकिन शनिवार शाम ही उसकी पत्नी ननद के साथ खाटू श्याम दर्षन के लिए निकल गयी थी। जिसके चलते वह बच गयी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story