×

Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश के जन्मदिन पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

Akhilesh Yadav Birthday: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के जन्मदिन के मौके पर समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव ने रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 1 July 2021 9:57 AM GMT
Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश के जन्मदिन पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान
X

ब्लड डोनेशन कार्यक्रम में उपस्थित सपा कार्यकर्ता (फोटो साभार- ट्विटर)

Akhilesh Yadav Birthday: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का आज यानी 1 जुलाई को जन्मदिन है। वो पूरे 48 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर सपा कार्यालय पर सपाइयों ने कार्यक्रम का आयोजन कर केक काटकर और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। साथ ही जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने अलग अलग तरीकों से जश्न मनाया।

कहीं पर सपा कार्यकर्ताओं ने गरीबों में भोजन बांटा तो कहीं दूध और फल भी बांटे गए। इसके अलावा अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के तहत 50 से अधिक कार्यकर्ताओं ने रक्त दान किया। वहीं, इस कार्यक्रम को आयोजित कराया समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिंह ने।

मुख्य अतिथि के तौर पर जुही सिंह 'दीदी', अनुराग भदौरिया उपस्थित रहे (फोटो साभार- ट्विटर)

राहुल सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि इस रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन राजधानी लखनऊ के इंद्रानगर स्थित शेखर हॉस्पिटल में किया जा रहा है। इसकी जानकारी खुद राहुल सिंह ने दी है। वहीं अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर आयोजित किए गए रक्तदान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जुही सिंह 'दीदी', अनुराग भदौरिया उपस्थित रहे।

राहुल सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अखिलेश भईया के जन्मदिन के अवसर पर रक्दान कार्यक्रम शेखर हॉस्पिटल इंद्रानगर लखनऊ पूर्वी में आयोजित हो रहा है। कोविड-19 में अस्पतालों में खून की बेहद कमी को देखते हुए आप सभी से अनुरोध है अधिक संख्या में इस कार्यक्रम में भाग लें ताकि हम सब समाजसेवा में भागीदारी दे सके।

सीएम योगी ने भी अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई

आपको बता दें कि अखिलेशन यादव के जन्मदिन के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें कॉल कर बधाई दी। सीएम योगी ने ट्वीट पर एक पोस्ट भी लिखा "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई।" प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story