×

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पैदा हो रहे आतंकवादी! नरसिंहानंद बोले- ये करना चाहते हैं मेरी हत्या

Aligarh News: यति नरसिंहानंद महाराज ने रामलीला मैदान में आयोजित सनातन धर्म रक्षा सभा में पहुंचे। उन्होंने बताया कि एएमयू में आतंकवादी पैदा हो रहे हैं जो उनकी हत्या करने की योजना बना रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 17 Jan 2024 6:27 AM GMT
Aligarh news
X

 सनातन धर्म रक्षा सभा में यति नरसिंहानंद

Aligarh News: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा पर देश-दुनिया के सभी रामभक्त तैयारी में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में अलीगढ़ में सनातन रक्षा धर्म सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे एवं निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती और यति नरसिंहानंद भी शामिल हुए। इस दौरान नरसिंहानंद ने अलीगढ़ विवि को लेकर बड़े बयान दिए। यहां तक कि उन्होंने छात्रों को आतंकवादी बता दिया।

सनातन रक्षा धर्म सभा का हुआ आयोजन

रामलीला ग्राउंड में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे एवं निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती पुरी के द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को ध्यान में रखकर सनातन रक्षा धर्म सभा का आयोजन किया गया। सनातन धर्म रक्षा सभा में शिरकत करने पहुंचे यति नरसिंहानंद महाराज ने कहा हम हिंदुओं ने तो बहुत पहले से एक बेटा और एक बेटी पैदा करनी शुरू कर दी थी। जबकि विशेष समुदाय के लोग देश में सुअरों की तरह बच्चे पैदा करके लोकतंत्र के माध्यम से इस देश पर कब्जा करना चाहते हैं। ऐसे में उनका मानना है। अगर ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों का एक बार इस देश पर कब्जा हो गया। तो फिर देश में हिंदुओं के लिए कुछ नहीं बचने वाला है। ऐसे में उन्होंने हिंदुओं से अनुरोध करते हुए कहा कि हिंदू अपने परिवार की रक्षा का दायित्व ले, और अपने परिवार को मजबूत करें।

बम बनाकर मरने की फ़िराक

साथ ही उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए बोले उनको जितने भी आतंकवादी मारने के लिए जाते हैं। वह सभी आतंकवादी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से ही होते हैं। जिसमें एएमयू के पीएचडी होल्डर, एमटेक ओर यहां के डॉक्टर भी शामिल है। जोकि तरह-तरह के बम बनाकर उनको मारना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जहां उनकी हत्या करने वाले ऐसे आतंकवादी पैदा हो रहे हैं। तो उनकी शासन और जिला प्रशासन से मांग है कि आतंकवादी पैदा करने वाली ऐसी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर बैन लगा देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा। कि उनका तो अपने हिंदू भाइयों से कहना है कि अगर हम हिन्दुओं को बचाना चाहते हैं, तो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी जैसी संस्थान को बंद करना पड़ेगा।

आत्मरक्षा के लिए बांटी गईं कटार

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव और निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर डॉ.अन्नपूर्णा भारती पुरी ने कार्यक्रम के दौरान लड़कियों में कटार का वितरण किया। उन्होंने इस दौरान बताया कि यह कटार बालिकाओं की आत्मरक्षा के लिए प्रदान की गईं हैं, ताकि उनकी गरिमा और सम्मान पर कोई आंच न आ सके।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story