×

Aligarh News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, ज्वैलर्स से की थी लूट

Aligarh News: क्षेत्राधिकारी इगलास कृष्ण गोपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों इगलास कस्बे में ज्वेलर्स से लूट की घटना को इन बदमाशों के द्वारा कारित किया गया था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 April 2024 2:48 AM GMT (Updated on: 8 April 2024 2:52 AM GMT)
Aligarh News
X

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Newstrack)

Aligarh News: इगलास कोतवाली के कस्बे के समीप स्थित नहर के पास रविवार देर रात बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान ज्वेलर्स से हुई लूट का भी इगलास पुलिस के द्वारा खुलासा कर दिया गया। मुखबिर की सूचना के बाद सर्विलांस टीम की मदद से इगलास पुलिस के द्वारा बदमाश का पीछा किया गया। बदमाश ने खुद को घिरता देख पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में बदमाश को गोली लग गई। गोली लगने से बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्वास्थ्य केंद्र इगलास में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्षेत्राधिकारी कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि इगलास कस्बे के विनोद ज्वेलर्स से बीते दिनों (26 फरवरी 2024) को इन्हीं बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें लाखों रुपए की ज्वेलरी को लूटकर बदमाश मौके से फरार हो गए थे। घटना के अनावरण के लिए टीमें लगायी गई थीं। रविवार देर रात को फिर बदमाश दूसरी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसकी सूचना पर इगलास पुलिस के द्वारा एसओजी और पुलिस की सयुक्त कार्रवाई में बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया है। इगलास पुलिस के द्वारा घायल बदमाश को हिरासत में ले लिया। वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस के द्वारा आरोपी बदमाश से एक मोटरसाइकिल, तमंचा कारतूस भी बरामद किए हैं। इगलास पुलिस के द्वारा पूरे मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं फरार बदमाश की भी तलाश की जा रही है।


वहींं, दूसरी और इगलास में हुई इस वारदात के बाद बदमाशों में हड़कंप मच गया है। क्षेत्राधिकारी इगलास कृष्ण गोपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों इगलास कस्बे में ज्वेलर्स से लूट की घटना को इन बदमाशों के द्वारा कारित किया गया था। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, वहीं एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story