×

Aligarh Fire: टायर के गोदाम में लगी आग, कार और दो बाइकें जलकर खाक

Aligarh Fire: सूचना पाकर मौके पर पहुंची दो दमकल गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 April 2024 5:58 AM GMT
X

Aligarh fire (photo: social media )

Aligarh Fire: जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के सिधौली गांव दिल्ली टू कानपुर एक्सप्रेस-वे के बराबर में बने प्लास्टिक व टायर के गोदाम में आधी रात्रि को अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि गोदाम में प्लास्टिक का सामान तथा एक वैगनआर कार व दो बाइकें जलकर राख हो गईं। जब गोदाम मालिक को इसका पता चला तो उन्होंने तुरंत अलीगढ़ की थाना गांधी पार्क पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मेहनत के बाद देर रात आग पर काबू पा लिया। अब यहां एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि ऐसे कबाड़ के काफी गोदाम एक्सप्रेस-वे के सहारे बने हुए हैं और इतने बड़े गोदाम हैं कि कई गोदाम में पहले भी आग लग चुकी है। इसके बाद भी गोदाम पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं और ना इन गोदाम मालिकों के पास उनके लाइसेंस हैं। आखिर बड़ी घटना होने पर इसका जवाब देने वाला कौन होगा और किसकी जिम्मेदारी होगी?

वहीं दमकल कर्मचारी दीनदयाल गौतम ने बताया कि हाईवे के सारे सिधौली गांव पड़ता है। इसी पर यह टायर का गोदाम था और प्लास्टिक भी भरी हुई थी। जिसमें एक वैगनआर गाड़ी तथा दो मोटरसाइकिल भी जल चुकी है। एक गाड़ी पहले आई थी और दूसरी गाड़ी और बुलाई गई है। पलटवा कर जो आग लगी है। उसको भी शांत कर दिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story