×

Aligarh News: बीएसएफ जवान के घर बदमाशों ने किया हमला, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: सुबह एक दर्जन से अधिक कार तथा बाइक सवार बदमाशों ने जम्मू कश्मीर बीएसएफ में तैनात जवान के घर धावा बोल दिया। घर में सो रही जवान की मां तथा बहन के साथ मारपीट की।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 May 2024 1:25 PM GMT
Aligarh News
X

घटना की जानकारी देती पीड़ीता। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश सरकार लगातार सीमा सुरक्षा में लगे जवानों की परिवार को लिए हर मदद करने को तैयार है। मगर अलीगढ़ के थाना टप्पल पुलिस इस बात से बेखबर है। जिसका जीता जागता सबूत आज अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र में देखने को मिला। एक दर्जन से अधिक बदमाशों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अलीगढ़ के थाना टप्पल के गांव बाजोता में सुबह एक दर्जन से अधिक कार तथा बाइक सवार बदमाशों ने जम्मू कश्मीर बीएसएफ में तैनात जवान के घर धावा बोल दिया। घर में सो रही जवान की मां तथा बहन के साथ मारपीट तथा घर में चारों तरफ तोड़फोड़ के साथ जवान के परिवार को जान से मारने की दी।

जान से मारने की धमकी

घर में तोड़ फोड़ और जान से मारने की धमकी से साथ ही खर्च के लिए रखे ₹20000 रूपये लेकर बदमाश लाठी डंडों के साथ बाइक पर सवार होकर भाग निकले। पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को थाने जाने के लिए कहा। थाने पहुंचकर पीड़ित परिवार ने लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव बाजोता में तड़के काले रंग की स्कॉर्पियो तथा व्हाइट कलर की कार तथा बाइक पर सवार बदमाशों ने जम्मू कश्मीर में तैनात बीएसएफ जवान के घर हमला कर दिया।

पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई तहरीर

हमले के वक्त जवान की बहन सोई हुई थी। बदमाशों ने घर में घुसकर पूरे घर में जबरदस्त तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ के साथ ही बदमाशों ने जवान की मां और बहन को लाठी डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया। मारपीट के साथ ही घर में रखे ₹20000 रुपये भी बदमाशों ने ले लिए। चीख पुकार होने पर गांव में लोगों को सूचना मिली और बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। गांव वालों को देख सभी बदमाश गाड़ी से फरार हो गए। इस दौरान उनका वीडियो बना लिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story