×

Aligarh News: मां-बेटी की हत्या का मामला, आरोपितों के घर बुलडोजर चलाने की मांग, मंत्री-सांसद के पहुंचने पर अंतिम संस्कार

Aligarh News: जनपद के गोंडा थाना क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़ित परिजनों ने आरोपितों के घर बुलडोजर चलाने की मांग रखी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 Sep 2023 5:45 PM GMT
Aligarh News: मां-बेटी की हत्या का मामला, आरोपितों के घर बुलडोजर चलाने की मांग, मंत्री-सांसद के पहुंचने पर अंतिम संस्कार
X
मां-बेटी की हत्या का मामला: Photo-Newstrack

Aligarh News: जनपद के गोंडा थाना क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़ित परिजनों ने आरोपितों के घर बुलडोजर चलाने की मांग रखी है। प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर शवों का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया गया, बाद में मंत्री और सांसद के आश्वासन के बाद परिजन मृतकों का अंतिम संस्कार करने को तैयार हुए।

भाजपा विधायक और सांसद ने बंधाया ढांढस

मृतक के परिजनों ने मांग की है कि जब तक आरोपितों के घर पर बुलडोजर और गिरफ्तारी नहीं होती है, उन्हें न्याय मिलेगा। पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक दोनों मां-बेटी का शव रिश्तेदार अपने टप्पल थाना क्षेत्र के गढ़ी सूरजमल अपने निवास स्थल ले गए। मृतकों के शव को बाग में रखा और रोते-बिलखते हुए आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। स्थानीय भाजपा विधायक अनूप बाल्मीकि और सांसद सतीश गौतम भी मौके पर पहुंचे। शवों के अंतिम संस्कार करने के लिए पुलिस प्रशासन के अधिकारी परिजनों को समझाते रहे।

प्रॉपर्टी के विवाद में की गई थी नृशंस हत्या

घटना से पहले मृतका प्रियंका के भाई बबलू, फूफा सुरेश की तेरहवीं में पगड़ी रस्म करने पहुंचा था। बबलू ने ताऊ के लड़के मोना को तेरहवी में रस्म पगड़ी भी बांधी थी। वहीं इस बीच प्रॉपर्टी को लेकर कहासुनी भी हुई। दबंग व्यक्ति ने प्रियंका को बुलाकर प्रॉपर्टी पर अपने अधिकार जताने पर नाराजगी जताई। वहीं दबंग व्यक्ति उग्र हो गया और प्रियंका को पीटने लगा। प्रियंका ने जब शोर शराब मचाया तो मां मुकेश कुमारी और बबलू बचाने पहुंच गया। बबलू ने बताया कि दबंग व्यक्ति ने प्रियंका को ठिकाने लगाने के लिए पहले से ही बदमाश बुला रखे थे। जिन्होंने प्रियंका और मुकेश कुमारी को लाठी डंडों से पीटा। बबलू अपनी जान बचाकर भागा लेकिन बदमाशों ने पकड़ लिया और अपहरण कर ले जा रहे थे। लेकिन बामुश्किल बबलू ने अपनी जान बचाई।

बबलू ने बताया कि हमलावर नौ लोग थे। जिसमें सात लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है। बबलू ने मांग की है कि आरोपितों की गिरफ्तारी हो और उनके घर पर बुलडोजर चले। मृतक के रिश्तेदार नीरू प्रताप ने बताया कि मेरी बुआ मुकेश कुमारी कैमथल में ब्याही थी। उनके साथ हमारी बहन प्रियंका रहती थी। जिसे उन्होंने गोद ले रखा था। मुकेश कुमारी के पति की 5 दिन पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। 13वीं के कार्यक्रम में मुकेश कुमारी के देवर और जेठ ने प्रॉपर्टी को लेकर दोनों की हत्या कर दी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story