×

Aligarh News: सपा प्रत्याशी का बीजेपी कैंडिडेट पर गंभीर आरोप, फर्जी पर्चे बांटकर वोटरों को कर रहे भ्रमित

Aligarh News: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने प्रेस वार्ता करते हुए सांसद पर गंभीर आरोप लगाए है। चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद बौखला गए हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 April 2024 4:16 PM GMT
Aligarh News
X

सपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह (Pic:Newstrack)

Aligarh News: लोकसभा चुनाव के आखिरी पड़ाव को लेकर प्रत्याशियों के द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने प्रेस वार्ता करते हुए सांसद पर गंभीर आरोप लगाए है। चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद बौखला गए हैं। उनके द्वारा गलत हरकत करते हुए समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह की जगह पर हाथ का पंजा लगाकर वोटरों को भ्रम में डाला जा रहा है। जिससे समाजवादी पार्टी के वोटरों भ्रमित हो जाएं और कल होने वाले चुनाव में वह समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर वोट ना कर सके। इसको लेकर कुछ पर्चे सांसद के द्वारा छपवाये गये है।

उन्होनें कहा कि जगह-जगह पर उन पर्चों को बांटा जा रहा है। पर्चों में साइकिल की जगह पर हाथ का पंजा निशान दर्शाया गया है। दूसरे नंबर पर भारतीय जनता पार्टी के फूल के साथ सांसद को दर्शाया गया है। चौधरी बिजेद्र सिंह का दावा है कि उनका चुनाव चिन्ह साइकिल है। जिसकी जगह पर पंजा दर्शाया गया है। जिससे वोटर भ्रमित हो जाएंगे। वह बूथों से वापस घर लौट सकते हैं। जैसे ही इन पर्चों की सूचना चौधरी बिजेन्द्र सिंह को मिली तो उनके द्वारा इसकी सूचना अलग-अलग विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर, डीएम अलीगढ़ व निर्वाचन अधिकारी अलीगढ व निर्वाचन आयोग के साथ-साथ पार्टी कार्यालय को दी। साथ ही उनके द्वारा पूरे मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करते हुए सांसद पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

उन्होने कहा कि वह चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। चुनाव से पहले उनकी हार हो रही है। यह बात उनको बखूबी पता है। यही कारण है कि वह वोटरों को भ्रमित करते हुए चुनाव में तरह-तरह के हत्थकंडे अपना रहे हैं। अगर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो इसकी शिकायत आगे तक ले जाएगें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story