×

Aligarh: इस पुलिस चौकी में खाकी नहीं दबंग बरपाते हैं कहर! चोरी के शक में दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा

Aligarh News: मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 April 2024 3:38 AM GMT
Aligarh police station
X

चोरी के शक में दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा   (photo: social media )

Aligarh News: देहली गेट थाना इलाके के अलीगढ़ गेट पुलिस चौकी में चोरी के आरोप में दबंगो ने एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि युवक ने क्षेत्र से ही जेब कतरी की वारदात को अंजाम दिया था। जेब काटने की वारदात को अंजाम देने के बाद दबंगों ने आरोपी को पकड़ लिया और अलीगढ़ गेट पुलिस चौकी में आरोपी की जमकर पिटाई की। मारपीट के बाद आरोपी युवक को पुलिस की हिरासत में दे दिया गया है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। पहले भी एक शराबी जो चौकी के अंदर शराब पी रहा था। उसने भी चौकी चलाने का किया था दावा। जिसमें खबर चलने के बाद पत्रकार पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पहले भी यह चौकी फेमस रही है। वहीं पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अभय कुमार पांडे का कहना है कि जो बुजुर्ग वीडियो में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनकी जेब इस युवक ने काट ली थी। फिलहाल बुजुर्ग की तरफ से अभी तक पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story