×

Aligarh Triple Murder: युवक ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने कर दी आरोपी की हत्या

Aligarh Triple Murder: सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से परेशान था।

Jugul Kishor
Published on: 8 May 2024 5:45 AM GMT
Aligarh Triple Murder
X

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Aligarh Triple Murder: अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। नूरपुर गांव में बुधवार सुबह-सुबह मानसिक रूप से परेशान एक युवक ने डंडे से एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। युवक ने पीटकर-पीटकर उसे अधमरा कर दिया, इसके बाद उसमें आग लगा दी। इसके बाद आरोपी युवक ने दूसरे युवक की भी पीटकर पीटकर हत्या कर दी है। दो हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी युवक की भी हत्या कर दी। गांव में तीन-तीन मौत के बाद सनसनी फैल गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी ने एक युवक को जिंदा जलाया

जानकारी के मुताबिक नूरपुर गांव में आज यानि बुधवार (8 मई) को उस समय हड़कंप मच गया, जहां दो लोगों की हत्या के बाद आरोपी की लाश बारमद हुई है। पुलिस के मुताबिक सुबह करीब साढ़े छ: बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने खेत में पानी लगा रहे लालाराम (55 वर्ष) पुत्र सोहनलाल पर डंडे से हमला किया। बेहोश होने पर लालाराम की जेब से आरोपी ने माचिस निकाली और अपने कपड़े उतारकर लालाराम को जिन्दा जला दिया। परिजनों ने बताया गया कि घटना में लालाराम के केवल पैर बचे थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दूसरे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

सुबह चारा लेने जा रही महिलाओं ने देखा कि आरोपी नग्न अवस्था में था। उसने खेत पर पानी लगा रहे गफर पुत्र जफ़र उम्र करीब 52 वर्ष के सिर पर जोरदार लाठी से प्रहार किया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। बाद में गफर की मौत गई। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने उस अज्ञात व्यक्ति को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बताया कि इस दौरान उस अज्ञात व्यक्ति की भी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से परेशान था। वह हामिदपुर के निकटवर्ती गांव मेहंदीपुर का निवासी बताया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story