×

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकर नगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, तीन की मौत

Ambedkar Nagar News: पुलिस के मुताबिक देर रात तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर टांडा से अतरौलिया की तरफ जा रहे थे। बाइक सवार मौतिगरपुर तिराहा बसखारी के पास में पहुंचे ही थे, लेकिन उनकी बाइक बेकाबू होकर खड़े ट्रक से टकरा गई।

Jugul Kishor
Published on: 25 Nov 2023 6:02 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 6:03 AM GMT)
Ambedkar Nagar News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकरनगर जनपद के बसखारी थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सड़क किनारे खड़े ट्रक में शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार बाइक पीछे से टकरा गई। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया के रहने वाले थे, जो शुक्रवार देर रात टांडा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बसखारी थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा हुआ था। उन्होने कहा बताया जा रहा है कि देर रात तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर टांडा से अतरौलिया की तरफ जा रहे थे। बाइक सवार मौतिगरपुर तिराहा बसखारी के पास में पहुंचे ही थे, लेकिन उनकी बाइक बेकाबू होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसके तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की हुई पहचान

थाना अध्यक्ष बसखारी जय प्रकाश यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान घनश्याम (23) पुत्र शिव प्रसाद यादव ग्राम चनैता अतरौलिया आजमगढ़, ओमप्रकाश यादव (18) पुत्र प्रदीप यादव चनैता अतरौलिया, सोनू वर्मा (22) पुत्र बिसुन वर्मा चनैता अतरौलिया आजमगढ़ के रूप में हुई है। उन्होने कहा कि सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, साथ ही तीनों मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। वहीं, सूचना मिलते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story