×

Ambedkar Nagar News: डबल मर्डर से दहला अंबेडकरनगर, परिजनों के जागने के बाद चाकू से प्रेमी ने किया हमला

Ambedkar Nagar News: प्रेमिका के घर में घुस प्रेमी ने दादा को उतारा मौत के घाट, प्रेमिका के माता-पिता पर किया हमला, बीच बचाव करने आई प्रेमिका भी घायल, गुस्साए लोगों ने प्रमी की कर दी धुनाई, उसकी भी हो गई मौत।

Anant kushwaha
Published on: 20 Sep 2023 1:04 PM GMT
Ambedkar Nagar News: डबल मर्डर से दहला अंबेडकरनगर, परिजनों के जागने के बाद चाकू से प्रेमी ने किया हमला
X

Ambedkar Nagar News:अंबेडकरनगर में सिरफिरे प्रेमी द्वारा रात में प्रेमिका के घर पहुँच कर उसके दादा की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी जबकि प्रेमिका की माँ और पिता पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। जिनकी हालत गम्भीर है। प्रेमिका को भी चोट आई है और वह भी अस्पताल में भर्ती है। हल्ला गोहार पर जुटी भीड़ ने प्रेमी की भी पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गयी।

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

सूचना मिलते ही आईजी अयोध्या रेंज भी घटना स्थल पर पहुँचे और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि काफी दिनों से दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। प्रेमिका के घर वालों ने दो लोगों के विरुद्ध तहरीर दिया है, जिसमें एक की मौत हो चुकी है। अम्बेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के झंझवा गांव में रात में प्रेमिका के घर मे घुसे प्रेमी ने परिजनों के जागने के बाद चाकू से हमला कर दिया। प्रेमी के ताबड़तोड़ हमले से प्रेमिका के दादा की मौत हो गयी, जबकि प्रेमिका के माता-पिता भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस बीच बीच बचाव में प्रेमिका भी घायल हो गयी है। हल्ला गुहार पर आसपास के लोग जुट गए और हमलावर प्रेमी को पकड़ कर पीट दिया और एक कमरे में हाथ पैर बांध कर बन्द कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

घायस अस्पताल में भर्ती

सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा लोगों की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहाँ प्रेमिका के दादा और हमलावर प्रेमी आसिम को मृत घोषित कर दिया गया जबकि प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर माता पिता को लखनऊ रेफर कर दिया गया वहीं प्रेमिका भी अस्पताल में भर्ती है। इस घटना से गांव में तनाव की स्थित है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार भी घटना स्थल पर पहुँचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मामले की तह तक जाकर जांच किया जाएगा जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story