×

Ambedkar Nagar News: वीडियो बना कर युवक ने लगाई घाघरा में छलांग, जांच में जुटी पुलिस

Ambedkar Nagar News: आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो बनाई और उसे परिजनों को भेज दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस नदी में युवक की तलाश में जुटी हुई है। बिड़हर घाट पहुंचे पुलिस को एक बाइक पुल पर लावारिस हालत में खड़ी मिली।

Anant kushwaha
Published on: 19 Aug 2023 4:56 PM GMT

Ambedkar Nagar News: जिले के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के बिड़हर घाट पुल से एक युवक के कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। चर्चा है कि आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो बनाई और उसे परिजनों को भेज दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस नदी में युवक की तलाश में जुटी हुई है। बिड़हर घाट पहुंचे पुलिस को एक बाइक पुल पर लावारिस हालत में खड़ी मिली। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने वीडियो भेजने के बाद घाघरा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना क्षेत्र हंसवर के भूलेपुर गांव निवासी मोहम्मद सलमान पुत्र अयूब उम्र लगभग 21 साल के परिजनों को शनिवार को सुबह एक वीडियो मिला जिसमें वह कह रहा है कि भाई यह मेरी जिंदगी का आखिरी वीडियो है। मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो गया हूं। मैं आत्महत्या करने जा रहा हूँ। मेरा एक काम कर देना। मेरा 2 लाख रुपया आमिर पुत्र हुसैन के पास बाकी है और छह नम्बर पुलिया के पास जहां मैने दुकान खोली थी वहां 15 हजार रुपया बाकी है। दुकान के बगल उमाशंकर पुत्र राममुरत के पास 25 हजार रुपये बाकी है। ये सब पैसे लेकर मेरी बहन की अच्छी तरह से शादी कर देना। मैं मरने जा रहा हूँ।

वीडियो मिलने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी और बिड़हर घाट पहुंचे जहां पर सलमान की बाइक पुल पर लावारिस हालत में खड़ी मिली। आशंका जताई जा रही है कि सलमान ने वीडियो भेजने के बाद घाघरा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस युवक की नदी में तलाश करने में जुटी हुई है। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि युवक की तलाश करायी जा रही है। अन्य पहलुओं पर छानबीन की जा रही है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story