×

Amethi News: स्मृति ईरानी का तंज, पाकिस्तान से यह रिश्ता क्या कहलाता है राहुल जी ?

Amethi News: सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के दिए टीका को सभी ने लगवाया जिसकी कीमत रुपया 1200 है। उन्होंने आगे कहा कि जो योगी मोदी को गाली देते हैं वह भी टीका लगवाते हैं।

Poonam
Report Poonam
Published on: 7 May 2024 3:44 PM GMT
Amethi News
X

जनसभा को संबोधित करती भाजपा नेता स्मृति ईरानी (Pic:Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि अब मेरी लड़ाई कांग्रेस प्रत्याशी से नही रह गई है। अब तो पाकिस्तान के नेता कह रहे है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। जिस पर राहुल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह रिश्ता क्या कहलाता है ? केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित किया।

स्मृति ईरानी को हराना चाहिए

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस लोकतंत्र में हनुमान बन जाओ। आने वाली 20 मई को कमल पर बटन दबाओ। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के दिए टीका को सभी ने लगवाया जिसकी कीमत रुपया 1200 है। उन्होंने आगे कहा कि जो योगी मोदी को गाली देते हैं वह भी टीका लगवाते हैं। स्मृति ने आगे कहा कि अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी से चुनाव लड़ती थी। लेकिन अब पाकिस्तान के एक नेता ने बोला है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। हमने बोला कि तुमसे पाकिस्तान नहीं संभालता अमेठी की क्या बात करते हो।

मैं पूछना चाहती हूं कि....

अगर मेरी आवाज पाकिस्तान तक जाए तो मैं कहना चाहती हूं कि यह अमेठी है। जहां पर नरेंद्र मोदी ने ए के 203 राइफल की फैक्ट्री लगाई है। और यही राइफल की फैक्ट्री भारत के सरहद पर पाकिस्तान आतंकियों को ढेर करने का काम करेगी। राहुल जी ने इसका खंडन नहीं किया। मैं पूछना चाहती हूं कि पाकिस्तान से यह रिश्ता क्या कहलाता है राहुल जी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story