×

Amethi News: गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, सूचना के तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस

Amethi News: जिले के रामगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात युवक का शव गांव के बाहर सूनसान जगह पर पड़ा मिला। शव पर चोट के निशान भी देखने को मिले है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 May 2024 8:19 AM GMT
amethi news
X

अमेठी में गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Amethi News: जिले के रामगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात युवक का शव गांव के बाहर सूनसान जगह पर पड़ा मिला। शव पर चोट के निशान भी देखने को मिले है। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने के तीन घंटे बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के भागीपुर दुल्हीनपुर गांव के बाहर बुधवार सुबह अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुँच गए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस दिया। सूचना मिलने के करीब तीन घण्टे बाद रामगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान है।

आशंका जताई जा रही है कि कई लोगों द्वारा मृतक की पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं पूरे मामले पर एसओ रामगंज देवेंद्र सिंह ने कहा कि दुल्हीनपुर गांव के बाहर एकांत जगह पर एक अज्ञात युवक का शव मिला है। आसपास काफी दूर तक कोई मकान नही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया किसी जानवर के हमले में युवक की मौत की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story