×

Amethi News: राम नवमी पर स्मृति ईरानी ने किया पूजा, महिलाओं संग ली सेल्फी

Amethi News: राम नवमी के अवसर पर आज सांसद स्मृति ईरानी ने पूजा अर्चना की। इस दौरान मंदिर में उन्होंने महिलाओं के साथ सेल्फी भी लिया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 17 April 2024 2:12 PM GMT
राम नवमी पर स्मृति ईरानी ने की पूजा-अर्चना।
X

राम नवमी पर स्मृति ईरानी ने की पूजा-अर्चना। (Pic: Newstrack)

Amethi News: कांग्रेस की पारंपरिक सीट अमेठी में जीत के लिए बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी चिचिलती धूप में पसीना बहा रही हैं। स्मृति ईरानी लगातार अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मिलकर जहां सरकार की उपलब्धियां बता रही हैं। वहीं संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जीत की रणनीति तय कर रही हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन स्मृति ईरानी ने राम नवमी के अवसर पर इलाके के कई मंदिरों में पूजन दर्शन किया। साथ ही कई कार्यक्रमों में शिरकत कर आम जनमानस से रूबरू हुई।

रामनवमी पर की पूजा-अर्चना

केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी लगातार अमेठी में डटी हुई हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन बुधवार को स्मृति ईरानी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अमेठी के हर नागरिक की ओर से भारतवर्ष के सभी सनातनियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि 500 वर्ष के लंबे अंतराल के बाद आज राम भक्त अनुभव कर पाए कि किस तरह से श्री राम लला के ललाट पर स्वयं सूर्य देव ने तिलक किया है। इस दृश्य को देखकर सभी राम भक्त अभिभूत हुए हैं।

राम मंदिर निर्माण रामराज का प्रथम संकेत

जब भव्य राम मंदिर निर्मित हुआ था तब भी राम जी के नाम से पूरे विश्व में एक गूंज उठी थी। रामराज स्थापना का सर्वप्रथम संकेत भव्य मंदिर निर्माण से पूरे विश्व को देखने को मिला था। आज सभी राम भक्तों के लिए गौरव एवं विनम्रता से भरा दिन है। जब राम लला के ललाट पर हम लोग स्वयं तिलक करते हुए देख रहे हैं। राम जन्मभूमि के सभी सेवकों को सभी अभिभावकों को सभी सहयोगियों को राम भक्तों की ओर से सभी के चरणों में मैं वंदन करती हूं। जिन्होंने रामलला के प्राण में हम सब की ओर से वंदना की। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी को इस रामनवमी की हम सब की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करती हूं। जय श्री राम।

महिला के साथ ली सेल्फी

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने क्षेत्र के कई मंदिरों में दर्शन पूजन किया। इस दौरान एक मंदिर में दर्शन करने के दौरान एक महिला सेल्फी लेने लगी तब स्मृति ईरानी ने उस महिला से कहा की सेल्फी इस तरह ली जाती है और उसके मोबाइल से उसके साथ सेल्फी लिया। स्मृति ईरानी द्वारा सेल्फी लेने से महिला खुश हो गई और स्मृति रानी को धन्यवाद दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कई जनसभाओं के माध्यम से लोगों से रूबरू हुई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story